अनन्य पांडे भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ जमकर मनाती थी पार्टी, यहां देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान इन दिनों काफी मुश्किलों में है! वही, बता दे कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने हिरासत में जबसे लिया तभी से शाहरुख खान और आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है जैसे-जैसे इस मामले जांच पड़ताल की जा रही है वैसे-वैसे ही नए खुलासे भी सामने आते रहे हैं इस बीच आर्यन खान मामले में एक नया मोड़ भी सामने आ गया है जी हां अभी इस मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे भी फस चुकी है!

बता दें कि अनन्या पांडे अभी तक बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन अब उनका नाम ड्र ग्स मामले में भी सामने आ गया वही 21 अक्टूबर की सुबह एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री के मुंबई स्थित घर पर छापे मारी की थी जिसके बाद से समन जारी कर एनसीबी के दफ्तर में उनको बुलाया गया! ऐसे में अनन्या पांडे से इस मामले को लेकर पूछताछ भी की गई है!

वही बता दे कि आर्यन खान अनन्या पांडे काफी बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी की टीम को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप चैट के माध्यम से हुई बातचीत हाथ लग गई है और इस बातचीत में ड्र ग को लेकर भी बातचीत की गई है! वहीं आर्यन खान और अनन्या पांडे दोनों ही एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं और तब से ही इनके बीच काफी अच्छी दोस्ती है यही नहीं बल्कि दोनों ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में एक साथ ही पढ़ाई लिखाई की है!

वही अनन्या पांडे आर्यन की बहन सुहाना खान की भी काफी अच्छी दोस्त मानी जाती है यह तीनों ही मिलकर जमकर पार्टी के मजे लेते हैं कई बार एक साथ इन सभी को पार्टी मनाते हुए भी देखा जा चुका है जब भी शाहरुख खान के घर पर पार्टी होती है तो उस दौरान अनन्या पांडे उसका हिस्सा अवश्य बन जाती है ऐसी कई पार्टियों में आर्यन खान और सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे की बहुत ही शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल चुकी है!

वही बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान अनन्य पांडे ने बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता तक बता दिया था क्योंकि बचपन से ही अनन्या पांडे का उनके घर पर आना जाना लगा रहता है यही नहीं बल्कि आईपीएल मैच भी उन्होंने उनके साथ ही देखे हैं वही शाहरुख खान भी अनन्य पांडे को अपनी बेटी की तरह ही मानते हैं इतना ही नहीं बल्कि गौरी खान की सबसे करीबी सहेलियों में से एक अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना भी है!

अनन्या पांडे और सुहाना खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अक्सर वह अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती रहती है वही सुहाना खान और अनन्या पांडे दोनों ने ही तस्वीर शेयर की थी जिसमें सब के साथ उनकी दोस्ती कितनी मजबूत है यह साफ तौर पर नजर आ जाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *