कुछ ही महीनों में अमित शाह और PM मोदी का दिल जीतने में कामयाब हुए ज्योतिराज सिंधिया,BJP में मिली अब ये बड़ी जिम्मेदारी।

गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है ऐसे में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक नई टीम की भी घोषणा कर दी है जिसके अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, डॉ मुरली मनोहर जोशी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, राज्यसभा के सदन के नेता केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सभी राष्ट्रीय अधिकारी शामिल है!

राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में 50 विशेष आमंत्रित और 179 स्थाई आमंत्रित सदस्य हैं! इनमें मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विभिन्न विधानसभाओं और विधान परिषदों के विधायक दल के नेता, पूर्व मुख्यमंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राष्ट्रीय मोर्चा अध्यक्ष आदि शामिल हुए हैं!

लेकिन वही बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान होने के बाद हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भी जगह मिल गई है और वही मेनका गांधी और वरुण गांधी को बाय बाय कह दिया गया! लेकिन अब खबर यह भी सामने आ रही है कि सुब्रमण्यम स्वामी को भी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य से हटाया गया!

वहीं अब इसी कड़ी में खबर सामने आ रही है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई है! ऐसे में सिंधिया ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा तथा गृहमंत्री को धन्यवाद दिया है! उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य का दायित्व सौंपने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को तहे दिल से आभारी हूं मैं विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी की और सशक्त बनाने का कार्य में अपना पूर्ण योगदान दूंगा!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *