प्रधानमंत्री की मां के लिए यह क्या बोल गए कांग्रेस नेता?

What did this Congress leader say for the mother of the Prime Minister: कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जब सोनिया गांधी के मूल इतालवी नाम एंटोनियो मायनो का उल्लेख होता है तो वह उखड़ जाती हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की बुजुर्ग माता जिनका दूध और तमराज कोई भी रिश्ता नहीं है उनका अप मान करने से नहीं चुकती! ऐसा ही एक बार फिर से देखा गया है जब टाइम्स नाउ की एक लाइव टीवी डिबेट हो रही थी उस दौरान प्रधानमंत्री की माता को खींचते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता मुदित अग्रवाल ने कहा कि वह अपनी मां को बेचते हैं!

ऐसे में पत्रकार और एंकर सुशांत सिन्हा ने एक वीडियो को शेयर किया है और साथ ही कहा है कि कांग्रेस नेता ने जब कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां को भेजते हैं तो मैं स्तंभ था! समझ नहीं पा रहा था कि कोई किसी मां के लिए ऐसा कैसे बोल सकता है? कांग्रेस के लिए महिलाओं का सम्मान इस लेवल का है कि किसी की मां को भी ना बक्शे?

ऐसे में कांग्रेस प्रवक्ता नहीं जिस बहस के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की मां के ऊपर टिप्पणी की है वह पंजाब छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड जैसे राज्यों में कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर केंद्रित थी बीजेपी प्रवक्ता ने इस दौरान कहा था कि उनकी पार्टी को इस बात पर गर्व है कि प्रधानमंत्री मोदी ने चाय बेची और कड़ी मेहनत करने के बाद वह यहां तक पहुंचे हैं! इसी के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता से पूछा कि सोनिया गांधी ने अपने जीवन में पार्टी के लिए ऐसा क्या किया कि वह एक प्रधानमंत्री और उनकी पृष्ठभूमि को लेकर सवाल करें!

इसी के जवाब में कांग्रेस के प्रवक्ता का कहना है कि प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं उन्होंने कभी चाय नहीं भेजे हैं वह इस तरीके के इंसान हैं जो टीवी पर अपनी मां को भी बेच दे! एंकर सुशांत सिन्हा ने इस टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता अपनी मर्यादा भूल रहे हैं किसी की भी मां के लिए कोई इस तरीके की टिप्पणी नहीं कर सकता है उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता को उनकी भूल का एहसास कराते हुए याद दिलाया कि यदि वह इस तरीके की बातें प्रधानमंत्री मोदी की माता के लिए करेंगे तब बीजेपी प्रवक्ता अभी सोनिया गांधी के अतीत के पेशे को लेकर सवाल कर सकते हैं!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *