Video:- हरियाणा के इस जिले में मुसलमानों ने किया रोड़ पर कब्जा,पढ़ने लगे नमाज, पुलिस भी कोई कारवाई नही कर रही।

आपको मालूम ही होगा हमारे देश के अंदर ऐसी बहुत सारी समस्याएं हैं जिनका सामना एक आम नागरिक रोज करता है और इन्हीं समस्याओं में से एक हैं सड़क पर नमाज अदा करना! यह एक ऐसी समस्या है जिसके चलते लोगों को आने-जाने में भी काफी समस्या होती है सड़कों पर जाम लग जाता है!

वही, सड़क के किनारे या फिर सड़क पर नमाज अदा करना यह बहुत समय से चलता आ रहा है लेकिन प्रशासन इसके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं करता प्रतीत हो रहा है! हालांकि प्रशासन का भी साफ कहना है कि यदि आपको नमाज अदा करनी है हमें कोई समस्या नहीं है लेकिन आपके लिए मस्जिद बनाए गए हैं आप वहां पर नमाज अदा की लेकिन यह लोग सड़कों पर नमाज़ अदा करते हैं जिससे आम नागरिकों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है!

अबे ऐसा ही वीडियो सामने आया है! और इस वीडियो को शेयर करते हुए भारत नामक टि्वटर हैंडल ने लिखा है कि अफगानिस्तान का पश्चिम बंगाल या तस्वीर का वीडियो नहीं है यह हरियाणा के गुड़गांव का वीडियो खत रा किस कदर है! आ ग आपके घर के दरवाजे के सामने लगी हुई! यह हरियाणा है जहां इनके वोट नहीं है! वहां दादा गिरी देखिए इस वीडियो को ध्यान से सुने! सरकार पुलिस कानून सब म्यूजियम में भी नहीं मिलेंगे!

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां की आम जनता विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा सड़कों पर नमाज अदा करने से परेशान है और प्रशासन से मांग कर रही है कि कार्यवाही की जाए!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *