बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन अब कैटरीना कैफ के हाथों पर बनाएगी मेहंदी, देखें क्या होगा ख़ास

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के दिन जैसे जैसे पास आते जा रहे है, वैसे वैसे इनके शादी से खबरे भी एक एक कर के खुल के बाहर आ रहे हैं। शादी के खबरे मतलब गेस्ट लिस्ट के नाम, शादी के खर्चे, और हनीमून जैसी बाते। इसी दौरान एक और खबर खुल कर बाहर आई है, यह खबर है कैटरीना कैफ के हाथो पर लगाने वाली सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट का नाम, यह आर्टिस्ट और कोई नही वीना नागदा है, और खबर के अनुसार इनके द्वारा लग सकती है कैटरीना कैफ के हाथो में मेंहदी। पहले भी यह आर्टिस्ट कई एक्ट्रेसेस को मेहंदी लगा चुकी है, इनमें दीपिका पादुकोण, नताशा धवन, सोनम कपूर और करीना कपूर आदि के नाम शामिल है, आईए जानते इससे जुड़ी पुरी बात।

9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली सेलिब्रिटी शादी के जोरो शोरो से चर्चे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शादी के फंक्शन और मेहमानों का आना शुरू हो चुका हैं। और खबरों के अनुसार सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा लगा सकती है कैटरीना कैफ की मेंहदी। यही नही, इससे पहले वे फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ की शूटिंग के दौरान कैटरीना के हाथों पर मेहंदी लगा चुकी है, और उस दिन की तस्वीर उस समय काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। आईए जानते है हाल ही में उनके द्वारा लगाए गए उन्ही में से कुछ अभिनेत्रीयों की मेंहदी के बारे में।

दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, दीपिका की भी मेहंदी वीना के द्वारा ही लगाई गई थी, इसकी जानकारी वीणा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल कर बताया था। इसके अलावा उन्होंने उस समय दीपिका पादुकोण को यह मौका देने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

नताशा धवन

एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और नताशा की शादी में भी, वीना मेंहदी आर्टिस्ट के तौर पे शामिल हुई थी, इसकी पुष्टि आप इंटरनेट से लगा सकते है, जहां आज भी नताशा और वीना नागदा की साथ की तस्वीर मौजूद हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी एक बार मेंहदी बनवाने के लिए वीना नागदा की मदद ले चुकी, यह मदद शादी की नही थी, बल्कि ‘कांस’ जैसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर ने खास तौर पर वीना से इस फेस्टिवल में जाने से पहले मेहंदी लगवाई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *