आइए जानते बॉलीवुड सेलेब्स के बेडरूम सीक्रेट के बारे में

हमारे हिंदी सिनेमा के सितारे आए दिन सुर्खियों में किसी ना किसी कारण रहते है, और उनके फैंस उनके हर एक छोटे बड़े अपडेट के लिए उत्सुक रहते हैं। जैसा की हम जानते हैं, बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी हैं, पहले बॉलीवुड सेलेब्स अपने निजी ज़िंदगी के बारे में ज्यादा कुछ बोलना पसंद नहीं करते थें, पर समय के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हुए दिखे और अपने हर सीक्रेट को फैंस के साथ शेयर करते हुए। चलिए आज हमको सीक्रेट्स के बारें में बताने जा रहें जो इस स्टार्स ने शेयर की।

सोनम कपूर

सोनम ने 8 मई, 2018 को अपने ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। सोनम और आनंद अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब इन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें, वोग के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में लोगों से शेयर की और कहा कि वह रात में अपने बेडरूम की लाइट कभी बंद नहीं करती हैं। उन्हें लाइट को ऑन रखना पसंद है,साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें हैंड जॉब बिल्कुल पसंद नहीं हैं। उन्होंने लोगों को आगे बताया कि उन्हें एक्सासोनम कपूरइटेड करने के लिए फोर प्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है।

दीपिका पादुकोण

एक ब्यूटी अवॉर्ड्स के समय दीपिका ने अपनें बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में लोगों को शेयर की और कहा रणवीर बाथरूम और तैयार होने में बहुत टाइम लगाते और जल्दी सोने नहीं जाते और रणवीर बेड पर भी बहुत टाइम भी लगाते हैं। दीपिका की ये बात सुनकर लोग जोरों से हंसने लगे थे।

प्रियंका चोपड़ा

1 दिसंबर 2018 में प्रियंका चोपडा ने निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी, एक बार जब लोगों ने प्रियंका से उनके रूम सीक्रेट्स के बारें में कुछ जानना चाहा तो तब एक्ट्रेस ने बताया कि निक जोनस को डायबिटीज की शिकायत के कारण वह उन्हें निक रातभर उन्हें सोने नहीं देते हैं। प्रियंका ने बताया कि निक को रात के नींद में भी उनका शुगर लेवल पता चल जाता हैं, जिस कारण उनका नींद खराब हो जाता हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *