मुस्लिम लड़के से शादी की ख़बर के बाद Shatrughan Sinha ने अपनी अरोबों की प्रॉपर्टी से किया सोनाक्षी को बेदखल, कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत ही कम समय में अपने अभिनय से अपना नाम बनाया है। इसलिए सोनाक्षी को अब सिर्फ सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की ही नहीं बल्कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के तौर पर जानी जाने लगी हैं।. इस बीच, उनके पिता शत्रुघ्न ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि सोनाक्षी का उनकी अरोबों की संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं है।

See More: Ajay Devgan सबरीमाला मंदिर पहुँचे, 41 दिनों तक एक्टर ने की है बेहद कड़ी साधना और किया ब्रह्मचार्य का पालन

साथ ही इसके पीछे की वजह भी स्पष्ट की गई है। शत्रुघ्न सिन्हा पिछले इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है।

साथ ही एक्टर ने ये भी साफ किया है कि उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन होगा। शत्रुघ्न ने बताया कि उनकी property उनके दोनों बेटों लव (Luv Sinha) और कुश (Kush Sinha) की होगी। शत्रुघ्न का ये बयान सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आने वाले दिनों में फिल्म Shivam ‘ में नजर आएंगी। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अभिनेत्री इससे पहले 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

उल्लेखनीय रूप से, सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 की फिल्म दबंग से सिनेमाई शुरुआत की। वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई दीं। फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. उसके बाद, अभिनेत्री ने कई सफल फिल्में कीं। दबंग 2 और दबंग 3 में से किसी एक में,सोनाक्षी आत्मनिर्भर हैं। उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में अपने प्रदर्शन के साथ भाग्य और प्रसिद्धि अर्जित की है। इसलिए उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। इसलिए शत्रुघ्न ने उन्हें संपत्ति का कोई हिस्सा नहीं देने का फैसला किया।

बॉलीवुड की खबरों के लिए जाइये – यहाँ indiavirals

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *