हरियाणा में BJP सरकार गिरने वाली है? दुष्यंत चौटाला ने दिया बड़ा बयान : …तो अपने सभी विधायकों संग दे दूंगा इस्तीफा

शायद ही ऐसा कोई राज्य होगा जहां से इस समय राजनीति के अंदर कोई हलचल नहीं हो रही है! हाल ही में पंजाब में देखा गया है कि मुख्यमंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के अंदर भी काफी फेरबदल देखा गया है जहां पर मुख्यमंत्री बदले गए हैं! और हरियाणा में भी ऐसा ही लगता है कि जल्द ही मुख्यमंत्री बदला जाएगा या फिर कुछ और बड़ा होने वाला है!

दरअसल हरियाणा में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को एक बड़ा ऐलान कर दिया है कि यदि एमएसपी को कोई ख तरा हुआ तो वह पार्टी के सभी विधायकों के साथ इस्तीफा दे देंगे! वही दुष्यंत चौटाला का यह भी कहना है कि ना तो किसी की जमीन के ऊपर कब्जा होगा और ना ही मंडिया बंद होगी और ना एमएसपी खत्म होगी और यदि ऐसा होता है तो वह खुद और बीजेपी के सभी विधायक एक पल के लिए भी अपने पदों पर नहीं रहेंगे और इस्तीफा दे देंगे! साथ ही उनका कहना है कि 15 अक्टूबर तक प्राइवेट जॉब में 75% आरक्षण हो जाएगा!

इतना ही नहीं बल्कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री का कहना है कि पिछले 10 महीनों के अंदर राजनीतिक दलों से जुड़े कुछ लोग किसानों को गुमराह करने की भी कोशिश कर रहे हैं जिसमें तीन प्रमुख बातों का उल्लेख किया गया था एमएसपी खत्म हो जाएगा, मंडिया बंद हो जाएगी और किसानों की जमीन पर कब्जा कर लिया जाएगा तो मैं दोहराना चाहता हूं कि यदि इन तीनों कानूनों में से किसी एक को भी खतरा होता है तो हमारी पार्टी के सभी 10 विधायक इस्तीफा दे देंगे यदि किसानों की जमीन हड़प ली जाती है या फिर एमएसपी को खत्म कर दिया जाता है तो हम 1 मिनट में ही इस्तीफा पेश कर देंगे!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *