कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खोला बड़ा मोर्चा, प्रियंका और राहुल गांधी के खिलाफ दिया बड़ा बयान

Captain Amarinder Singh gave a big statement against Priyanka and Rahul Gandhi: नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चल रहे मामले और मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवाने के बाद पहली बार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व के प्रति तीखा रवैया दिखाया है। पार्टी सिद्धू और कैप्टन के बीच वि वाद को सुलझाने की कोशिश करती रही, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बल्कि अब कप्तान ने अपना स्टैंड बदल दिया है.

कैप्टन ने प्रियंका और राहुल को बताया अनुभवहीन

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन बताया है. इसके साथ ही अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस आगामी चुनाव में सिद्धू को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है, तो वह सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए कोई भी बलि दान देंगे। सीएम ने सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारने की चेतावनी दी। सिद्धू और कैप्टन के बीच विवाद का सीधा असर पंजाब में कांग्रेस की ताकत पर पड़ेगा। दोनों के बीच कलह के चलते पंजाब में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो सकती है।

सिद्धू को बताया देश के लिए बड़ा ख तरा

पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को देश के लिए बड़ा ख तरा बताते हुए कहा कि यह पंजाब के लिए दुखद स्थिति है कि कि जो सिद्धू अपना मंत्रालय नहीं संभाल सकते, वो कैबिनेट को मैनेज करेंगे

अमरिंदर ने पहली बार राहुल प्रियंका पर खुलकर बात की

इतना ही नहीं पहली बार अमरिंदर सिंह ने राहुल और प्रियंका गांधी के बारे में भी खुलकर बात की. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वायनाड के सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन बताया. उन्होंने कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं। अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह एक सै निक हैं और वह इस ल ड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *