उर्फी जावेद ने बेशर्मी की पार कर दी हदे,मुंबई के बिजी बीच पर बिकिनी पहनकर…

उर्फी जावेद आज एक जाना-पहचाना नाम बन गया है। वह अभिनय के मुकाबले अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए ज्यादा लोकप्रिय हो गईं। उर्फी अपने कपड़ों से लोगों को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। कभी उनका फैशन गेम बहुत बोल्ड होता है तो कभी बेहद क्रिएटिव। सेफ्टी पिन से लेकर तस्वीरों और कांच के कपड़े पहनने तक, उनके फैशन गेम का स्तर दिन पर दिन बढ़ता ही गया है। इस बीच वह एक बार फिर अपने वीडियो (Urfi Javed Viral Video) पर छाई हुई हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच पर बिकिनी पहनकर घूमती नजर आ रही हैं. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि उर्फी किसी हॉलिडे डेस्टिनेशन के बीच पर नहीं बल्कि मुंबई के कॉमन बीच पर मौजूद है, जहां आम लोगों को भी टहलते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लैक कलर की मोनिकिनी पहने बीच पर वॉक करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक मोनिकिनी के ऊपर व्हाइट कलर का सीथ्रू टॉप पहना हुआ है। समंदर में लहरों के बीच मस्ती करते उर्फी जावेद को देखा जा सकता है. वह अपने बालों से खेलती हुई सैर करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पीएस्ट ऑन द बीच’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में सोनी टीवी पर पब्लिश होने वाले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके बाद से उर्फी कई शोज का हिस्सा रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *