Mukesh Ambani की पत्नी Nita Ambani के पास है इतना महंगा पर्स की उसके बदले एक बंगला आ जाये।

एशिया के और भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार मुकेश अंबानी के बारे में तो हर कोई जानता है वही मुकेश अंबानी आज के समय में इतने बड़े हो गए हैं कि वह किसी भी चीज के मोहताज नहीं रहे हैं यहां आपको बता दें कि मुकेश अंबानी तो कुछ खास नहीं बल्कि उनकी पत्नी नीता अंबानी को आज के समय में लोग उनसे भी ज्यादा जानते हैं और वजह है कि वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने ही रहते हैं! BJP नेता Manoj Tiwari और Kangana Ranaut में छिड़ा युद्ध?,कंगना को लेकर मनोज ने दिया ये बड़ा बयान।

ऐसे में हर बार कोई न कोई कारण मिल ही जाता है जिसकी वजह से नीता अंबानी मीडिया में चर्चा बटोर लेती है वही हाल ही में एक बार फिर से नीता अंबानी अपने बैग की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में आई हुई है उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसके अंदर वह एक हैंड बैग के साथ नजर आ रही है!

दरअसल नीता अंबानी के उसकी कीमत हैरान कर देने वाली है वहीं इस बैक की खास बात तो यह है कि इसके अंदर हीरे जड़े हुए हैं वह भी एक-दो नहीं बल्कि 240 हीरे! वही जो बैग नीता अंबानी ने कैरी किया हुआ है उसके हैंडल में लगभग 18 कैरेट सोना लगा हुआ है और इसमें की कीमत जानकर सब हैरान रह जाएंगे यहां आपको बता दें कि नीता अंबानी के द्वारा केरी किया गया मैं की कीमत 2.6 करोड़ रुपए है!

वही आपको यही बता दे कि जिस समय आईपीएल हो रहे थे उस समय भी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हमर्स ब्रांड के भूरे रंग के बेग लिए नजर आई थी! उस समय भी उस व्यक्ति की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी यहां बता दें कि इस बाइक की कीमत भी कुछ कम नहीं थी दरअसल इस बैक की कीमत 25 लाख से ज्यादा की थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *