Breaking News: पश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, बाबुल सुप्रियो ने ज्वाइन की नई पार्टी

पश्चिम बंगाल में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है दरअसल पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद और नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री रहे बाबुल सुप्रियो ने आज हाल ही में टीएमसी पार्टी का दामन थाम लिया है जिसकी जानकारी टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई है! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो के दूसरी पार्टी में जाने की खबर को उस समय बल मिला जब उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली अपनी एक पोस्ट से बीजेपी के साथ निष्ठा से जुड़े रहने वाले भाग को हटा दिया था!

बताया तो यह जा रहा है कि टीएमसी के टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया गया है पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो आज राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओब्रायन की मौजूदगी में टीएमसी परिवार में शामिल हो गए हैं!

वही बता दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया में एक बड़ा और भाऊ पोस्ट शेयर करते हुए राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा की थी उन्होंने अपने पोस्ट में यह साबित कर दिया था कि वह एक पार्टी के साथ थे और रहेंगे लेकिन कुछ दिन पहले इस बात की चर्चा भी हो गई थी कि अब उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है और वह जल्द ही किसी और पार्टी में शामिल हो सकते हैं!

इसके संकेत मिल गए थे जब संन्यास के ऐलान के 1 घंटे बाद ही बाबुल सुप्रियो ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट को एडिट कर दिया था और उससे बीजेपी के साथ निष्ठा से जुड़े रहने वाले बाबू हटा दिया था! वही आपको बता दें कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर की थी उसमें लिखा था कि मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं! उन्होंने साफ लिखा था कि ना तो मैं टीएमसी कांग्रेस वरना ही सीटी हम किसी भी पार्टी में नहीं मैं साफ कर देता हूं कि मुझे किसी पार्टी का किसी भी प्रकार से कोई फोन नहीं आया है मैं एक टीम का खिलाड़ी हूं और हमेशा एक ही टीम के समर्थन में रहूंगा!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *