ब्रेंकिंग न्यूज़:-कैप्टन अमरिंदर छोड़ेंगे सीएम पद और कांग्रेस पार्टी?

Captain Amrinder Singh to quit from CM chair and Congress Party: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे तनाव रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है जिसका असर अब पंजाब की राजनीति पर पड़ता जा रहा है और वही कांग्रेस के खेमे में निराशा फैली हुई है! वही, अमरिंदर सिंह की मुश्किलें तो कम होने का नाम नहीं ले रही है उनके खिलाफ 40 विधायकों के मोर्चा खोलने के बाद अब पार्टी ने शनिवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है!

इस बैठक के अंदर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी शामिल होंगे जिसके अंदर दो केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय माखन और हरीश चौधरी भी मौजूद रहेंगे! लेकिन अब खबर यह सामने आ रही है कि शनिवार को होने वाली विधायकों की अहम बैठक से पहले मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का दर्द झलक आया है!

जानकारी के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा है कि इस तरीके के अप मान के साथ वह कांग्रेस पार्टी में नहीं रह सकते! सोशल मीडिया द बाइट से मिल रही जानकारी के अनुसार, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री की कुर्सी और कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देंगे यही नहीं बल्कि साथ में पंजाब विधानसभा भंग करने की सिफारिश भी कर सकते हैं!

https://twitter.com/_TheBite/status/1439121572392882179

वहीं पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले विधायकों की इस बैठक में राज्य की सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को तेज कर दिया है! एनडीटीवी से मिली जानकारी के अनुसार इस सिलसिले में अमरिंदर सिंह ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा है कि इस तरीके के अप मान काफी हो चुका है यह तीसरी बार हो रहा है और मैं इस तरीके के अप मान के साथ पार्टी में नहीं रह सकता!…next

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *