ABP C-Voter Survey में हुआ चौंकाने वाले बड़े खुलासा, जानिए यूपी में कौन सी पार्टी की बन रही है सरकार

जैसा कि सबको मालूम है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में हर किसी के मन में सवाल भी खड़ा हो रहा है कि आने वाले महीनों में इस बड़े राज्य के अंदर इस की सियासत होगी? ऐसे में चाहे फिर वह भारतीय जनता पार्टी हो या फिर समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अंदर काफी जोर लगा रहे हैं और सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत के और अपने हिसाब से समीकरण बनाने और बिगाड़ने पर लगी हुई है!

वहीं ठंड के मौसम में उत्तर प्रदेश के सियासी गर्मी का माहौल बना हुआ है उत्तर प्रदेश की सियासत का किंग कौन होगा इसका जवाब जानने के लिए एबीपी न्यूज़ की टीम के द्वारा एक सर्वे किया गया है वहीं इस सर्वे के आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश के अंदर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है!

हालांकि सर्वे के आंकड़े तो यह बताते हैं कि इस बार भी उत्तर प्रदेश के अंदर बीजेपी ही बाजी मारते हुए नजर आ रही है वहीं पिछले चार सर्वे के आंकड़ों के अनुसार बीजेपी लोगों की नजर में अगले चुनाव में सत्ता हासिल करने वाली है और आज के सर्वे के अनुसार 49% जनता का यह मानना है कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से इस बड़े राज्य के अंदर अपनी सरकार बनाने वाली है!

वही इसके बाद समाजवादी पार्टी का नंबर आता है जिसके 30% जनता का मानना है कि समाजवादी पार्टी को इस चुनाव में सत्ता की चाबी हासिल होगी वहीं 7% ऐसा लगता है कि बहुजन समाज पार्टी सरकार बनाने जा रही है! ऐसा ही कुछ हाल कांग्रेस का भी है कांग्रेस पार्टी के लिए 7% कांग्रेस राज्य के अंदर सत्ता हासिल करेगी!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *