तालिबान को लेकर अमेरिका राष्ट्रपति का बयान- हम नहीं भूलेंगे

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान का कब्जा हो जाने के बाद से अफान नागरिक अपने ही देश को छोड़कर दूसरे मुल्को में शरण ले रहे है! यही नहीं, बल्कि दूसरे देशो के नागरिक जोकि अफगानिस्तान में है उनको बाहर निकाला जा रहा है! लेकिन इस बीच काबुल को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसके बाद अब लग रहा है कि अमेरिका एक बार फिर तालिबान से निपटने को तैयार है!

दरअसल, काबुल में स्थित एयरपोर्ट पर हुए ब म वि स्फोट की चर्चा सभी ओर हो रही है क्योकि इसमें 12 अमेरिकी मा रे गए है! अब इस मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन ने तालिबान को चेताया है कि हम इसे नहीं भूलेंगे! हम एक-एक और चुन कर मा रेंगे! हालांकि इस दौरान उन्होंने पुष्टि की अमेरिका अपना निकासी अभियान जारी रखेगा!

वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा है कि हम माफ नहीं करेंगे हम नहीं भूलेंगे हम आपको ढूंढ लेंगे और आपको इसका भुगतान करना पड़ेगा काबुल हवाई अड्डे पर हुए हम लों में तालिबान और इस्ला मिक स्टेट के बीच मिलीभगत का अब तक कोई सबूत नहीं है!

वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि हम अफगानिस्तान से अमेरिकी नागरिकों को बचाएंगे हम अपने अफगान सहयोगीयों को बाहर निकालेंगे और हमारा मिशन जारी रहेगा!

About dp

Check Also

भारत के लिए चिंता का विषय, अफ़ग़ानिस्तान के शरणार्थी अपने साथ लेकर आये बिमारी, इतने केस निकले

अफगानिस्तान में तालिबान के आ जाने के बाद से भारत के 146 नागरिक कतर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *