गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया बेहद ही बोल्ड वीडियो, लोग करने लगे ऐसी बाते…

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद काफी पुराना है। इन दोनों के बीच विवाद को काफी समय हो गया है, लेकिन आज भी हसीन काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, हसीन जहां सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है.

हसीन जहां ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस वीडियो में हसीन ने बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. लेकिन इस वीडियो ने एक बार फिर लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है. इस वीडियो में हसीन ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. एक यूजर ने हसीन को यहां तक ​​कह दिया कि अब तुम शादी कर लो। यह पहली बार नहीं है जब हसीन को उनके किसी पोस्ट के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी हसीन लोगों के निशाने पर रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

आपको बता दें कि हसीन जहां ने दो शादियां की हैं। हसीन को पहली बार 2002 में मोहम्मद शमी से एक दुकानदार से प्यार हुआ, जिसका नाम शेख सैफुद्दीन था। हसीन उस वक्त 10वीं क्लास में पढ़ता था। उसने परिवार के सदस्यों के खिलाफ शादी कर ली। लेकिन महज 8 साल बाद ही हसीन ने सैफुद्दीन से तलाक ले लिया। पहली शादी से हसीन को दो बच्चे भी हुए, लेकिन वे सभी अपने पिता के साथ रह रहे हैं। मोहम्मद शमी से शादी के बाद हसीन की एक बेटी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *