पंजाब चुनाव से पहले अमरेंद्र सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल? अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद लगने लगे हैं कयास

बीजेपी से आए नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस आलाकमान के कैप्टन अमरिंदर से ज्यादा तवज्जो मिल रही है. इस वरीयता में सबसे बड़ा हाथ गांधी परिवार का है, जिन्होंने सिद्धू की मांगों को मान लिया और अमरिंदर के इनकार पर सिद्धू को पंजाब कांग्रेस इकाई का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। कैप्टन अमरिन्दर सिंह को कांग्रेस आलाकमान से मिली यह अकेली मुसीबत नहीं थी, दुखों का सिलसिला अभी शुरू ही हुआ है।

अब सिद्धू ने नया रवैया दिखाकर अमरिंदर को असहज और परेशान करने का काम शुरू कर दिया है. ऐसी भी अटकलें हैं कि सिद्धू के इस नए कारनामे से परेशान कैप्टन अमरिंदर कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का कमल अपने माथे पर लगाएंगे, जो कांग्रेस को झटका देगा और अपने अपमान का बदला भी लगे।

फिलहाल कैप्टन अमरिंदर दिल्ली के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख लाल मंडाविया से मुलाकात की है और आशंकाओं के हकीकत में बदलने पर कांग्रेस आलाकमान को चेतावनी दी है.

पता नहीं कैप्टन अमरिंदर की पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात को किसान आंदो लन से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन जब सिद्धू से लेकर अमरिंदर तक छत्तीस का आंकड़ा सामने आया है तो ये मुलाकातें जोर पकड़ रही हैं. आंकड़ा छप्पन पहुंच गया है। यानी इस कलह का संदेश पीएम मोदी तक पहुंच गया है. गांधी परिवार द्वारा सिद्धू को खिड़की पर बिठाया, कैप्टन अमरिंदर का दलबदल और उनकी अटकलें सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *