Urfi Javed ने फिल्म पुष्पा के गानों पर किया सेंशुअल डांस, डांस से ज्यादा पसंद आ रही है उनकी अदा

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ सुर्खियां बटोर रही है। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक फिल्म के गानों पर रील बना रहे हैं. ऐसे में उर्फी जावेद भी कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने फिल्म के ऊ अंतावा गाने पर जमकर डांस भी किया है. उर्फी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़े- Huma Qureshi ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, शार्ट ड्रेस में दी हर किसी को टक्कर

https://www.instagram.com/reel/CZBYC8CBuYK/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में उर्फी साड़ी पहने ऊ अंतवा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वह गाने पर सामंथा रूथ प्रभु के कदमों को करने की कोशिश करती है लेकिन ऐसा नहीं कर पाती है। वैसे भी उर्फी ने कैप्शन में बताया कि वह अच्छी डांसर नहीं हैं. वह नाचते-गाते हंसने लगती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इस गाने पर रील पोस्ट करनी पड़ी. मैं डांसर नहीं हूं। बस एक मन के लायक वीडियो बनाया।

https://www.instagram.com/reel/CZEB0poBOcR/

 

उर्फी जावेद के डांस से ज्यादा उनके लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने मैरून कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना हुआ है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इसके अलावा उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेयर बन बनाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CY8O66lPpyA/?utm_source=ig_web_copy_link

कमेंट सेक्शन में उर्फी जावेद के लुक की काफी तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, मार्बल की तरह की कमर तो देखो। एक अन्य ने टिप्पणी की, गॉर्जियस। किसी ने कमेंट किया, आश्चर्यजनक लग रही है वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, साड़ी खूबसूरती दिखाने के लिए बहुत अच्छा परिधान है, आप बहुत सुंदर और सेक्सी लग रही हैं। मालूम हो कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं.

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उर्फी बताती हैं कि उन्हें ‘बिग बॉस’ शो से नफरत है। वीडियो में उर्फी मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं. इस दौरान ‘बिग बॉस’ उनसे शो के बारे में एक सवाल पूछता है, जिस पर वह भड़क जाती हैं। उनका कहना है कि कोई भी बिग बॉस के बारे में सवाल नहीं पूछेगा। बिल्कुल नहीं। मुझे बिग बॉस से नफरत है। मुझे दोबारा नहीं बुलाया गया तो मैं उनका फ्री में प्रचार क्यों करूं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *