कपूर खानदान की बहु बनने से पहले ही आलिया भट्ट कर चुकी है ये काम जाने क्या।

बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इनमें रणबीर कपूर और आलिया की जोड़ी भी शामिल है। पिछले साल भी चर्चा थी कि जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा कहीं नहीं देखा गया क्योंकि दोनों ने कहा था कि हम कोरोना काल के बाद ऐसा नहीं कर सकते।

ऐसे में आलिया के फैंस को इस साल उम्मीद थी कि रणवीर और आलिया साल के दिसंबर में शादी कर लेंगे. ये बात खुद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कही है। रणबीर कपूर को संजू स्टार भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने संजय दत्त की बायोग्राफी में काम किया है, जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हुई थी।

अभिनेता और अभिनेत्री दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। फिलहाल तो दोनों ने अभी तक इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे, लेकिन दोनों की नजदीकियां इस समय यही बता रही हैं.

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से पहले दोनों को घर में कई बार एक साथ देखा गया, इतना ही नहीं रात में कई बार आलिया भट्ट को होटल के बाहर भी देखा गया, उस वक्त रणबीर कपूर भी उनके साथ थे.

कई बार रणबीर और आलिया को वीकेंड पर साथ देखा गया है। अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋषि कपूर का निधन कैंसर के कारण हुआ था और उस समय आलिया भट्ट कपूर परिवार की बहू बनने के लिए तैयार थीं।

इतना ही नहीं आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर का दो और अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है, जिसमें कैटरीना कैफ का नाम सबसे पहले और दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण का नाम आता है।

आने वाले समय में दोनों साथ में ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं. रणबीर और आलिया के फैंस को फिल्म ब्रह्मास्त्र का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की तारीख और टीजर जल्द ही आपके सामने आ जाएगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *