वरुण गांधी ने अपने टि्वटर बायो से हटाया बीजेपी, तो क्या यह है पार्टी छोड़ने के संकेत हैं?

देश में एक तरफ तो लखीमपुर खीरी सुर्खियों में बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर वरुण गांधी भी सुर्खियों में आ गए! इससे पहले आपको बता दें कि वरुण गांधी ने हाल ही में किसानों को लेकर बयान दिया था जिसके चलते उन्होंने केंद्र सरकार के ऊपर निशाना साधा था तो जब से अटकलें लगाई जा रही थी कि क्या वरुण गांधी पार्टी को छोड़ सकते हैं?

यह अटकलें इसलिए लगाई जा रही थी क्योंकि वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी के ही दिग्गज नेताओं में से एक है और वह अपनी ही सरकार के ऊपर सवाल उठा रहे थे लेकिन अब इस खबर को तूल और ज्यादा मिल गया है! क्योंकि खबर ऐसी सामने आ रही हैं जिसको जानने के बाद हर कोई यही सोचेगा कि क्या वरुण गांधी का बीजेपी से मोह भंग हो चुका है?

दरअसल, टाइम्स नाउ नवभारत ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने अपने टि्वटर बायो से बीजेपी को हटा दिया! साथ ही उन्होंने उनके ट्विटर हैंडल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसके अंदर उन्होंने अपनी बायो से भारतीय जनता पार्टी को हटाया है! तो एक बार फिर से अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि क्या वरुण गांधी बीजेपी से नाराज हैं या बीजेपी को छोड़ रहे हैं?

https://twitter.com/TNNavbharat/status/1444931787948388358

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *