छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बोले राहुल गांधी के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए, तो लोग बोले- आपके पिता ने …

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं! अब उन्होंने एक बार फिर एक ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर तो सुर्खियों में आ ही गए हैं! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है और साथ ही मीडिया को चेताया है कि अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए!

भूपेश बघेल ने इस सिलसिले में ट्वीट करते हुए लिखा है कि कान खोल कर सुन लिया जाए! राहुल गांधी जी इस समय विपक्ष के प्रमुख नेता है उनके बारे में अ भद्र भाषा का प्रयोग कांग्रेस कार्यकर्ता कतई स्वीकार नहीं करेंगे! लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का दायित्व निभा रहे हर मीडिया का पूर्ण सम्मान है! लेकिन मर्यादा नहीं भूलना चाहिए!

लेकिन वही ऐसे में राहुल गांधी को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने जो कुछ कहा है उस पर यूजर्स ने उनके पिता को कटघरे में खड़ा कर दिया है! रजत संजू का कहना है कि आपके पिता श्री ने जो ब्राह्मणों के प्रति अ भद्र भाषा का उपयोग किया था? वह क्या था आप की पार्टी के वरिष्ठ नेता भारत के प्रधानमंत्री को गा ली देते हैं? वह क्या है यह सब मर्यादा पूर्ण है?

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुख्यमंत्री जी मैं आपकी लिखी आखिरी पंक्ति से बिल्कुल सहमत हूं मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए जरा यह बात ना सोनिया जी को भी बताइए और जहां तक मेरी एक ही बात है उसे निष्पक्ष होना चाहिए ना सरकार ना विपक्ष की चाटु कारिता नहीं करनी चाहिए और कब बाबा मुख्यमंत्री बन रहे!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *