बंगाल उप चुनाव में वोट डालने से पहले ही ममता ने मानी अपनी हार? कहा- अगर मैं नहीं जीती तो ,बंगाल का CM…..

बुधवार को ममता बनर्जी का कहना है कि यदि वह 30 सितंबर को होने वाले भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाती है तो उनकी पार्टी का कोई भी व्यक्ति पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री बन जाएगा! उन्होंने यह भी कहा है कि बारिश होने पर भी अपना वोट जरूर दें! आपका एक-एक वोट कीमती है यदि मुझे एक भी वोट कम पड़ गया तो इसका परिणाम मुझे भुगतना पड़ेगा!

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि आत्म संतुष्ट होकर मत बैठो और यह मत मान लो कि मेरी जीत पक्की है यदि आप मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो आपको मुझे वोट देना ही पड़ेगा हर वोट महत्वपूर्ण हैं!

वहीं दक्षिण कोलकाता के इकबालपुर इलाके में अपनी पहली चुनावी बैठक में बोलते हुए ममता बनर्जी का कहना है कि यदि मैं नहीं जीत पाती हूं तो कोई भी और मुख्यमंत्री बन जाएगा क्योंकि हम बहुमत में हैं!

हिंदी और बंगाली में बोलते हुए ममता बनर्जी का कहना है कि मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था लेकिन मुझे वहां पर हराने की सा जिश रची गई यह मामला अब देश की सर्वोच्च न्यायालय में है भारत के संविधान के अनुसार मुझे मुख्यमंत्री बने रहना है तो भवानीपुर विधानसभा सीट से जीत हासिल करनी होगी!

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दो विधानसभा चुनाव के नतीजे को देखा जाए तो हिंदू बाहुल्य भवानीपुर में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है इस निर्वाचन क्षेत्र में कुल मतदाताओं का लगभग 20% मुसलमान है!

ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि नरेंद्र मोदी जी अमित शाह जी हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे भारत एक रहेगा गांधी नेताजी विवेकानंद सरदार वल्लभभाई पटेल गुरु नानक महावीर सभी के अनुयाई इस देश में साथ रहेंगे हम किसी को भी भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे!

वही इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी को जुमला पार्टी कहकर संबोधित किया है साथ ही कहा है कि वह यह कहते हुए झूठ बोलते हैं कि हम राज्य में दुर्गा पूजा लक्ष्मी पूजा की अनुमति नहीं देते हैं लेकिन यदि बीजेपी वाले धारा 144 लगाई रहेंगे तो दुर्गा पूजा कैसे होगी?

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *