ओवैसी का बड़ा बयान कहा मैं गरीबो का अब्बा हुँ।

उत्तर प्रदेश के अंदर 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और सारी पार्टियां अपना अपना जनसमर्थन जुटाने के लिए प्रचार कार्यक्रमों में जुटी हुई है वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले टिप्पणी पर कई नेता किसी तरीके के बयान देने लग गए हैं तो कोई चाचा जान कह रहा है तो कोई अपने आप को गरीबों का अब्बा बता रहा है!

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को संभल जिले में एक जनसभा को संबोधित किया है और इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ राकेश टिकैत पर निशाना साधा है!

इस जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी साहब का कहना है कि लोग मुझे चाचा कह रहे हैं मैं उन लोगों का पिता हूं जो उत्तर प्रदेश में गरीब और कमजोर है उत्पी ड़न का सामना कर रहे हैं! मैं उन लोगों का भाई हूं जो पी ड़ित महिलाएं हैं अगर कमजोर का साथ देना मुझे अब्बा बना देता है तो मैं उनका अब्बा हूं!

वहीं उन्होंने इस दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा है! उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव को हिंदू वोट नहीं मिला तो वह हार गए, मेरे ऊपर ध्रुवी करण का आ रोप लगाते हैं वह कहते हैं कि अतीक अहमद को पार्टी में क्यों शामिल किया क्या प्रज्ञा ठाकुर दूध की धुली हैं योगी आदित्यनाथ पर भी मामला दर्ज है!

वही अब्बा जान वाले बयान पर तंज कसते हुए ओवैसी का कहना है कि वह अब्बा जान कहते हैं बताओ कितने मुस्लिमों को अनाज का कार्ड मिला है कितना बीपीएल में है? आज भी राज्य में 54% मुस्लिम गरीब है!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *