राजस्थान के CM अशोक गहलोत को सताई चिंता कैप्टन अमरिंदर BJP जॉइन ना कर ले? दिया बड़ा बयान

पंजाब के मुख्यमंत्री ने अपने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है और इसके बाद से ही तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मौका भी बन रहा है कि वह कांग्रेस पार्टी के इस दिग्गज नेता को अपनी तरफ ला सके लेकिन क्या होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा! लेकिन इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बाद जमकर ट्वीट किए हैं!

राजस्थान के मुख्यमंत्री को कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद चिंता जताई जा रही है कि कहीं ऐसा ना हो जाए कि कैप्टन कोई ऐसा कदम ना उठा ले जिससे पार्टी को नुक्सान हो! कहीं ना कहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यह चिंता जताई जा रही है कि कांग्रेस पार्टी के छोड़ने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल ना हो जाए!

इसी सिलसिले में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखा है और कहा है कि मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो! कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे़ नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है! उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है!

वही अशोक गहलोत ने इसके बाद 3 ट्वीट किया है उनमे से एक ट्वीट के अंदर कहा है कि हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में फैसले करने पड़ जाते हैं मेरा व्यक्तिगत भी मानना है कि कांग्रेस अध्यक्ष कई नेता जो मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में होते हैं उनकी नाराजगी मोल लेकर ही मुख्यमंत्री का चयन करते हैं!

इसके बाद अगले ट्वीट में अशोक गहलोत का कहना है कि परंतु वही मुख्यमंत्री को बदलते समय हाईकमान के फैसले को नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं ऐसे क्षणों में अपनी अंतरात्मा को सुनना चाहिए मेरा मानना यह है कि देश फासिस्ट ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए!

राजस्थान की मुख्यमंत्री ने अपने आप ही ट्वीट में कहा कि इसलिए ऐसे समय में हम सभी कांग्रेस जनों की जिम्मेदारी देश हित के लिए बढ़ जाती हैं हमें अपने से ऊपर उठकर पार्टी एवं देश हित के बारे में सोचना होगा कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं एवं मुझे उम्मीद है कि वह आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *