फ़िल्म इंडस्ट्री में 25 साल बिताने के बाद भी आज अरशद वारसी काम के तलाश में

आज हम बात कर रहें बॉलीवुड के मशहूर और बेहतरीन अभिनेता और डांसर अरशद वारसी के बारे में, इनका जन्म साल 1968 में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। वह उन कलाकारों में से एक रहे हैं, जिन्हें अपनी फिल्मी सफर के शुरुवात में काफी संघर्ष करना पड़ा था। जैसा की हम जानते है, मुंबई की मायानगरी में रोज़ाना कई लोग बड़ा स्टार बनने का सपना लेकर यहां पहुंचते, उनमें से सिर्फ़ कुछ का ही सपना पूरा होता हैं। आज कई लोग जो स्टार्स बनते है, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत छुपी रहती हैं। वैसा ही हाल था, अभिनेता अरशद वारसी का जिन्होंने अपनी कैरियर की शुरुवात में काफ़ी मेहनत की। आज उनके इस बॉलीवुड के सफर में 25 साल बिताने के बाद भी अरशद वारसी आज भी बॉलीवुड में काम की तलाश में हैं।

अरशद वारसी ने अपने फिल्मी सफ़र के 25 साल पूरे होने पर अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की और अपने निजी जिंदगी और फिल्मी सफर के दौरान आई दिक्कतों के बारे में बताया, उन्होंने इस बातचीत के दौरान काफ़ी बाते शेयर की। उन्होंने बताया की उन्हें यह यकीन नहीं हो पा रहा की 25 तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाए, अरशद वारसी ने कहा, मैं इस बात पर हैरान के साथ– साथ बेहद खुश हूं कि मैंने बॉलीवुड में अपना 25 साल पूरे कर लिए हैं।

अभिनेता ने इस बातचीत के दौरान लोगों को कहा की, ‘मुझे लगता नहीं था कि मैं 25 साल तक टिक पाउंगा इधर। कितना डर लगता था जब मैं अपने सभी साथियों को एक के बाद एक गायब होते देखता था। मुझे हमेशा लगता था कि अब अगला नंबर मेरा है। मैं अपना डेब्यू करते वक्त डर गया था क्योंकि मैंने पहले कभी अभिनय नहीं किया था। मैं फिल्म करने से बहुत डरता था। मैंने पूरी कोशिश की कि मैं कोई फिल्म न करूं। मैं उन दुर्लभ नस्लों में से एक हूं जिन्होंने फिल्म से बाहर निकलने की पूरी कोशिश की। क्योंकि मैं असफलता से बहुत डरता था।’

महसूर अभिनेता ने आगे अपने इंटरव्यू में लोगों को बताया की, ‘मैं असफल होने से डरता था, और फिर चारों ओर घूमता था, हर कोई कहता था कि ‘ये बेचारा हीरो बनने आया था इधर’। बुरे दौर से गुजरने से लेकर बिना रुके काम करने तक, मैंने यह सब देखा है। मैं उन सभी लोगों के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया, और मुझ पर और दर्शकों पर विश्वास करना जारी रखा। मुझे लगता है कि मेरे आगे एक और लंबा सफर होने जा रहा है। मैंने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं, और मैं अभी भी नौकरी की तलाश में हूं क्योंकि वह इंडस्ट्री कैसी है।इस बातचीत में उन्होंने कहा यह समय मेरे लिया काफ़ी कठिन था।

अरशद वारसी ने एक बार बताया की एक समय फ़िल्म बिरादरी के लोगों का उनके बारे में बुरा प्रभाव था, और वे उन्हें खराब रूप देते थे। उन्होंने कहा, ‘एक लंबे समय के बाद, मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे मैनेजर्स की तरह मेरी ओर से काम पर रखे गए लोगों की वजह से है, जो उन सभी के प्रति असभ्य थे।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *