शादी के बाद हनीमून पर ये जगह जाएंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर शादी की खबरें बड़े जोर शोर से फैल रही हैं। वही इनके फैंस भी बड़े बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया में वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक पर चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं। यहीं नही खबरों के अनुसार, इनके हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में भी लोगो को कुछ रिपोर्ट मिली है, जिसके लिए वे अपने वेडिंग के बाद वेडिंग वेन्यू से ही निकलेंगे, आईए जानते है इसे रिलेटेड पुरी बात।

See the source image

खबरों के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस्ज फोर्ट को शादी के वेन्यू के लिए चुना हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनकी शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने जा रही है, जहां 9 दिसंबर को सात फेरे होंगे और 10 दिसंबर को छोटा सा फंक्शन।

वहीं बात अगर उनकी हनीमून डेस्टीनेशन की करे तो, इस बात को अभी सस्पेंस ही रखा गया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, शादी के वेन्यू में ही वे अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे, जहा 6 दिसंबर को हेलीकॉप्टर से वे दोनो वहा पहुंचेंगे। खबरों के अनुसार इस शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे जो 7 दिसंबर को शामिल होंगे। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, फोर्ट में सात फेरे लेने के लिए एक रॉयल मंडप तैयार किया जा रहा है, जो दिखने में काफी शानदार होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना आने वाली फिल्मों की बात करे तो 2022 में कैटरीना की कई फिल्में आने वाली हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस कर रहें हैं, पहली, “जी ले जरा” यह मूवी, को डायरेक्ट फरहान अख्‍तर ने किया है, यह 2022 में आने वाली हैं। “सत्‍ते पे सत्‍ता” रिमेक, इस फ़िल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया है, यह 04 Mar 2022 को आयेगी। “टाइगर 3” भी 2022 में आयेगी इसे अली अब्बास ज़फर द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं। “मेरी क्रिसमस” जो संजय रॉउत्रे द्वारा डायरेक्ट की गई है, यह 05 Dec 2022 को आने वाली हैं। “फ़ोन भूत” जो गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट किया गया है यह 15 Jul 2022 को आ सकती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *