महज 13 साल की उम्र में करीना कपूर खान को इस शख्श से हो गया था प्यार, पार कर दी थी सारी हदें

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब शाहिद और करीना ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया था, और इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी ख़ूब पसंद आती थीं. इनकी जोड़ी को इनके फैंस हमेशा-हमेशा के लिए साथ में देखना चाहते थे और फैंस को उम्मीद थी कि शाहिद एवं करीना एक दूसरे के साथ साथ पूरे ले लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

हम आपको बता देती करीना से ब्रेकअप के बाद जहां आगे जाकर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की तो वहीं करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान संग इश्क लड़ाया और पटौदी खानदान की बहू बन गई. बता दे की दोनों ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी. हालांकि आप यह जानकर हैरान रह सकते हैं कि करीना जब महज 13 साल की थी तब वे किसी के प्यार में पड़ गई थी. अपने पहले प्यार को करीना ‘सोलमेट’ कहती थीं. यहां हम आपको करीना कपूर खान के पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं, सबसे रोचक बात यह है कि वह खुद इस बारे में खुलकर बात करते हैं.

गौरतलब है कि शाहिद और सैफ अली को दिल देने से पहले करीना कपूर का दिल किसी और पर भी आया था और उस समय यह अभिनेत्री महज 13 साल थीं. अपने एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने खुद इस बारे में बात की थी. करीना का दिल 13 साल की उम्र में आया था हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे पर. हम आपको बता दें कि करीना का पहला प्यार विकी निहलानी रह चुके हैं.

अगर विकी निहलानी की बात करें तो एक अभिनेता के रुप में भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. साल 1990 में आई फिल्म ‘आज के शहंशाह’ में विकी ने काम किया था. इसी कड़ी में आगे अभिनेत्री ने साक्षात्कार में बताया था कि, ‘विकी निहलानी और मैं सोलमेट की तरह थे. वह हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता था. वह मेरा पहला प्यार थे. मैं जब 13 साल की थी तब मुझे उससे प्यार हुआ था.’

करीना कपूर खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इनकी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. अभिनेत्री की इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग ख़त्म कर ली है और बताया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *