जब सलमान खान फुट फुटकर रोए थे शिल्पा शेट्टी की वजह से, उसके बाद हुआ था ये कांड, जानकर आप चौक जाएंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि भाईजान सलमान खान जिस तरीके से अपने दोस्तों और कलाकारों की हर तरीके से मदद के लिए खड़े रहते हैं उसी तरीके से सलमान खान उस चीज का भी बेहद ख्याल रखते हैं जिसको वह पसंद करते हैं इसी क्रम में आज हम आपको सलमान खान से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें सलमान खान शिल्पा शेट्टी की एक हरकत पर जोर जोर से रोने लगते हैं! आपको विश्वास नहीं होता लेकिन इस बारे में खुद सलमान खान नहीं बताया था!

दरअसल डांस के रियलिटी शो नच बलिए सीजन 6 के जज शिल्पा शेट्टी टेरेंस लेविस और साजिद खान थे वहीं इस शो में सलमान खान बतौर गेस्ट के दो बचे थे तभी सलमान खान को शिल्पा को देखकर अपने टूटे हुए गिलास की याद आ गई थी ऐसे में सलमान खान ने बताया था कि 1 दिन जब हम पुणे साथ डिनर कर रहे थे तो इन्होंने गिलास लिया और इसे फेककर तोड़ दिया तब मैंने उनको कहा कि यह तुमने क्या किया?

उस समय शिल्पा बताने लगी थी कि उस समय सलमान खान ने रोना शुरू कर दिया था साथ ही सलमान खान ने उस समय शिल्पा को बताया कि यह मेरी नानी का दिया हुआ गिलास था यह मेरे पास केवल एक ही था और तुमने इसको तोड़ दिया मेरे पिताजी मुझे मा र देंगे! वही शिल्पा शेट्टी घबरा गई टूटे हुए गिलास को उठाने लग गई और शिल्पा भी रोने लग गई थी! तब अभिनेता सलमान खान एकदम से नार्मल हुए और हंसने लग गए जी हां सलमान खान शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक कर रहे थे और मुस्कुराते हुए शिल्पा शेट्टी के सामने बोला कि जाफर दूसरा गिलास लेकर आओ!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *