पवित्र रिश्ता की अर्चना रियल लाइफ में इस मशहूर बिजनेस के साथ इस दिसंबर में कर रही हैं शादी

एकता कपूर द्वारा निर्देशित ज़ी टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन आने वाले 12-14 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी का मजा भी लिया था और धीरे-धीरे अब उन की रस्मो का भी खुलासा हो रहा है.

गौरतलब है कि अंकिता और विक्की जैन की शादी सभी फंक्शन मेहंदी संगीत सेरेमनी हल्दी आदि मुंबई में ही होने वाले हैं खास बात यह है कि इन दोनों की शादी का इनविटेशन सिर्फ सेलिब्रिटी कपल के दोस्त और करीबियों को ही भेजा जा चुका है भेजा गया है सूत्रों की माने तो शादी की मेहंदी सेरेमनी आने वाले 12 दिसंबर को होगी और उसके उसी शाम उनकी सगाई भी होगी वही उसके अगले दिन इस कपल की हल्दी सेरिमनी होगी और उसी दिन 13 दिसंबर की शाम को संगीत का प्रोग्राम होगा इसी कड़ी में आ गई यानी 14 दिसंबर को सुबह की शादी होगी और शाम को रिसेप्शन होगा.

गौरतलब है कि इस कपल ने अपने शादी के दौरान होने वाले सभी फंक्शन के लिए अलग अलग कपल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए ब्राइट पॉप थीम चुनी है. वहीं दोनों ने सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी है. वहीं हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमानों को पीले रंग के कपड़ो में पहुंचना है. वहीं संगीत के लिए इंडो-वेस्टर्न थीम रखी गई है.

इसी कड़ी में हम आपको बताते चलें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को तकरीबन 3 वर्षों से डेट कर रहे है. इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. सूत्रों की माने तो दोनों जल्द ही अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले है.

अंकिता लोखंडे विक्की जैन से पहले दिवंगत बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे. 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उसी के बाद से अंकिता लोखंडे को विक्की जैन के रूप में दूसरा प्यार मिला.

अगर हम विक्की जैन के बारे में बात करे तो वह बिजनेसमैन हैं. अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जा सकता है.

हाल ही में अंकिता को आखिरी बार पवित्र रिश्ता 2.0 में देखा गया था. इस शो के पहले सीजन में अंकिता, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी और दोनों के बीच प्यार हुआ था. इसी शो ने उन्हें देश भर में पहचान दिलाई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *