Monalisa का वायरल हुआ UNSEEN वीडियो, खेसारी लाल नजर आये ब्रैस्ट चूमते, मचा बवाल

बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मो का क्रेज़ भी लोगो में बढ़ता ही जा रहा है! इसको साबित करता है यूट्यूब प्लेटफार्म! जहा पर कई भोजपुरी फिल्म या भोजपुरी गाने है और उनको भी लोगो के द्वारा उतना ही प्यार मिल रहा है जितना बॉलीवुड को! वही, ऐसे में जब भोजपुरी का क्रेज बढ़ रहा है तो जाहिर है कि भोजपुरी स्टार्स की लोकप्रियता भी बढ़ रही है! इन्हीं भोजपुरी सितारों में एक अभिनेत्री हैं मोनालिसा जिनकी काफी अच्छी फेस ग्लोइंग है और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों की भी शेयर करती रहती है इसी वजह से आज सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक मात्रा में है!

ये भी पढ़े – सारा अली खान हुई Oops मोमेंट का शिकार, खिसक गई शॉर्ट्स, लोग बोले- ऐसे पहनते ही क्यों हो जिससे ….

https://www.instagram.com/p/CXsLcAkovOx/

वहीं अगर मोनालिसा की बात की जाए तो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए भी जाने जाते हैं वही आपको मालूम हो कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा का एक काफी बड़ा नाम है और उन्होंने अपने करियर के अंदर कई सुपरहिट फिल्में भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी है ऐसे में उन्होंने अपना कैरियर बनाने के बाद छोटे पर्दे की ओर मुँह मोड़ लिया!

लेकिन इन सबके बीच अब भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के वायरल हो रहे एक सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है! इस वीडियो को काफी ज्यादा बार अब तक देखा जा चुका है! वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि मोनालिसा काफी ज्यादा बोल्ड मूव देती हुई नजर आ रही है! देखे वीडियो-

https://youtu.be/6U45wXWpMLU

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *