बॉलीवुड के मशहूर बच्चन खानदान पर छाया दुखों का बड़ा मातम, परिवार के इस सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा, चारो तरफ फैली सनसनी…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल होने के बाद भारत वापस लौटे थे और ऐसे में बच्चन परिवार को इस दुखद खबर का सामना भी करना पड़ गया!

इस सिलसिले में अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी जिसमें उन्होंने बता दिया है कि उनका कॉस्टयूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला जो कि उनके परिवार और अमिताभ बच्चन के काफी ज्यादा करीब हैं वह इस दुनिया में नहीं रहे हैं और वही बच्चन परिवार के लिए यह खबर बेहद ही दुखद है जिस पर यकीन करना भी मुश्किल हो पा रहा है!

वहीं अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम के माध्यम से यहां तक बताया है कि अकबर ने ना केवल अमिताभ बच्चन के लिए कई सूट सिले थे बल्कि उसकी कटाई भी खुद ही करते थे! वहीं उन्होंने अभिषेक बच्चन के लिए भी एक सूट तैयार किया था जो आज भी अभिषेक बच्चन के पास में मौजूद है और इस दौरान अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अकबर से जुड़ी हुई यादों को शेयर किया!

अभिषेक ने यह भी बताया कि अकबर शाहपुरवाला उनकी नजर में दुनिया के सबसे बेहतरीन सूट मेकर थे। अभिषेक ने आखिरकार अकबर शाहपुरवाला को इमोशनल अल्फ़ाज़ के साथ याद किया और लिखा कि आपने मेरे लिए जो सूट बनाया है, मैं आज रात उनमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले!’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *