दिखने में काफ़ी खूबसूरत बॉलीवुड के इन 7 कोरियोग्राफर्स की पत्नियां

जैसा की हम सभी जानते है गाना बॉलीवुड फिल्मों की पहचान है। यहां बनने वाली लगभग हर फिल्म को एक गाने की जरूरत होती है। जब गाने की बात आती है तो उन्हें कोरियोग्राफर की भी जरूरत होती है। जो व्यक्ति यह काम करता है और उसे कोरियोग्राफर कहा जाता है। कोरियोग्राफर का काम पुरुष सितारों में से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। फिर डांसर ऋतिक जैसा अच्छा डांसर या सलमान जैसा खराब डांसर होता है। यह कोरियोग्राफर अपने टैलेंट के जरिए सबके अंदर से बेस्ट निकालता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ मशहूर कोरियोग्राफर और उनकी खूबसूरत पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं।

रेमो और लिजेल डिसूजा

रेमो बॉलीवुड के सबसे मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं। फिल्म में आने से पहले उन्होंने लाइफ में काफी स्ट्रगल किया। रेमो ने कई टीवी शो को जज किया है और एबीसीडी और रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है। रेमो की एक बहुत ही प्यारी पत्नी है जिसका नाम लिजेल डिसूजा है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उनके दो बेटे भी हैं जिनका नाम ध्रुव और गेब्रियल है

अहमद और शकीरा खान

अहमद फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वह फिल्मों को कोरियोग्राफ करते थे लेकिन अब मुख्य रूप से एक लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में काम करते हैं। अहमद की पत्नी शकीरा खान मॉडल रह चुकी हैं। फिलहाल बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं। दोनों ने पाठशाला और एक पहली लीला जैसी फिल्मों से मुलाकात की और उन्हें प्रोड्यूस किया।

गणेश और विधि आचार्य

गणेश आचार्य बॉलीवुड के सबसे उम्रदराज कोरियोग्राफर हैं। वह अपने हैवीवेट के लिए भी चर्चा में रहते हैं, हालांकि हाल ही में उन्होंने काफी वजन घटाया है। उन्होंने कोरियोग्राफी के अलावा डायरेक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखा है। समारोह से गणेश की शादी हुई थी। इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

सलमान युसूफ खान और फैजा हरमन

सलमान युसूफ खान का असली नाम मोहम्मद घुसे है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डांस रियलिटी शो से की थी। जीतने के बाद उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला। सलमान ने अपनी स्कूल टाइम गर्लफ्रेंड फैजा से शादी की है। फैजा ने पहले एक एयरलाइन में काम किया था। इन दोनों की जोड़ी भी सुपर है।

गणेश और सुनय हेगड़े

गणेश हेगड़े एक डांसर,कोरियोग्राफर, गायक और वीडियो निर्देशक हैं। उन्होंने अपना खुद का म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च किया है। कोरियोग्राफर गणेश की पत्नी लाइमलाइट से दुर रहती हैं। दोनों एक दूसरे को शादी के पहले दस साल से जानते थे। इस जोड़े ने 6 साल के रिश्ते के बाद 5 जून 2011 को शादी की। उनके दो बेटे भी हैं।

धर्मेश येलनडे और ब्रेशना खान

डांस इंडिया डांस सीजन 2 से खुद का नाम बनाने वाले धर्मेश ने अपनी गर्लफ्रेंड ब्रेशना खान से शादी की थी। इन दोनों की जोड़ी शानदार है। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं।

मुदस्सर खान और अभिश्री सेन

बॉस, किक, जय हो और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ कर चुके मुदस्सर खान ने सुंदर अभिश्रि से शादी की है। अभिश्री भी मुदस्सर की तरह कोरियोग्राफर हैं। इसलिए इन दोनों की जोड़ी बिल्कुल परफेक्ट है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *