कांग्रेस नेताओ का दावा: PM मोदी ने दुनिया भर में बंद करवा दिए फेसबुक, इंस्टाग्राम

अचानक से कल रात 9:00 बजे से फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप बंद रहा है! दरअसल फेसबुक के सर्वर में तकनीकी खराबी हो गई थी लेकिन जिसके चलते अब सीईओ मार्क जुकरबर्ग को 600 करोड़ डॉलर की चपेट लग गई है! लेकिन वही भारत में कांग्रेस नेताओं ने यह अफवाह फैला दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान आंदो लन को दबाने के लिए यह तीनों एप्स बंद करवा दिए!

ऐसे में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने जानबूझकर फेसबुक इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप को बंद करवा दिया! प्रियंका गांधी विपक्षी नेता और किसान आंदो लन को दबाने के लिए ऐसा किया गया है! इसके बावजूद उन्होंने यह सब लिखा कि जब सुबह से ही इन एप्स पर कांग्रेस नेता अपना प्रोपे गेंडा आगे बढ़ा रहे थे और योगी सरकार को बद नाम कर रहे थे!

वहीं कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने तो एक कदम और आगे बढ़ते हुए दावा कर दिया कि ड’र पोक मोदी सरकार ने व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम शाम से ही बंद करवा दिया, बाकी गोदी मीडिया तो पहले से ही कंट्रोल में है, ना कुछ चलेगा, ना लोग जानेंगे लोकतंत्र को शांति मिले!

इसी प्रकार से तमिलनाडु में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हसन मौलाना ने लिखा है कि प्रिय नरेंद्र मोदी जी आप सोशल मीडिया के प्रोपे गेंडा को रोक नहीं सकते हैं इसलिए आपने ऐसा किया है फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम के ऑपरेशंस को ही सीज कर दिया है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *