मालदीव के इस Villa में ठहरे है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय,एक रात का किराया जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के साथ मालदीव की छुट्टियों पर है वहीं अभिषेक बच्चन मालती में अपनी फैमिली के साथ बेहद ही लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं! वहीं उन्होंने रविवार को अपने रिजल्ट के एक लाजवाब दृश्य को भी शेयर किया था बच्चन फैमिली वीआईपी स्टार्ट है और ऐसे में उनके ठहरने की जगह भी कम वीआईपी नहीं होंगी! तो आइए जानते हैं इस रिसॉर्ट में रुकने के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने पड़ जाएंगे!

अभिषेक और उनका परिवार द अमिला रिजॉर्ट एंड रेजिडेंसेज में ठहरे हुए हैं! इस रिसॉर्ट में अतिथि आवास के लिए 2-20 विला हैं! मेहमानों के ठहरने के लिए रिसॉर्ट में इतनी विलासिता को देखकर एक बार में ऐसा लग सकता है कि कुछ लोगों के ठहरने के लिए ही जगह है, लेकिन व्यवस्था जितनी कम होगी उतनी ही बेहतर होगी! अमिला रिज़ॉर्ट और निवास भी समान है!

वही समुद्र किनारे बसा पूल विला बेहद ही महंगा है यहां एक रात में रुकने की कीमत $1000 यानी कि ₹70000 है और ऐसे ही इतना एक्सपेंसिव नहीं है! इस रिजॉर्ट विला में हर तरीके की सुविधा मौजूद है आरामदायक बेड पर लेटे हुए ही बाहर का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है वहीं इस विला में प्राइवेट बालकनी भी है!

यह विला snorkil वही सीधे विला से पानी में उतर कर यहां की मरीन लाइफ की जबरदस्त एक्सपीरियंस मिलता है! रिजल्ट में अलग-अलग कीमत विला मौजूद है यह तेरा $100 से लेकर $13700 तक की कीमत पर मिल जाएगी भारतीय करेंसी के अनुसार ₹96000 से लेकर ₹1000000 तक के विलाज है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *