करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की दिक्कतों को लेकर खुलकर की बात, सैफ के साथ शारीरिक संबंधों पर की चर्चा

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. और इसी के साथ ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पर किताब ‘करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल मैनुअल फॉर मॉम्स to बी’ भी रिलीज कर दी है जो इस समय दर्शकों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है. हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने इस किताब में प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी तक की सारी बातें शेयर की हुई है. हम आपको बता दें कि इस किताब में करीना कपूर खान ने बच्चों को दूध पिलाने से लेकर प्रेगनेंसी के दौरान पति के साथ संबंध बनाने पर चर्चा की. हम आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों पर खुलकर बात की और मीडिया के सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिए.

हम आपको बता देंगे करीना कपूर खान ने हाल ही में सैफ अली खान के दूसरे बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने जेह रखा है. हम आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपने प्रेगनेंसी आने वाली हर छोटी बड़ी समस्या के के बारे में इस किताब में खुलकर चर्चा की है. वह अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस किताब के बारे में इंटरव्यू देते हुए भी नजर आ रही हैं. हम आपको बता दें कि इस किताब में करीना कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान महिलाओं का पति के साथ शारीरिक संबंध बनाए जाने पर भी बात की हुई है.

हम आपको बता दें कि कंगना रनौत ने भी इस पर बयान देते हुए कहा है कि ऐसे विषय पर बात करने के लिए आपको अतिरिक्त हिम्मत की आवश्यकता नहीं है मैं निश्चित में काम कर रहे अभिनेताओं से लोग इस तरह का कुछ एक्सपेक्ट नहीं करते हैं. यह विषय पति और पत्नी के बीच की बात है और इससे निजी जीवन में ही रखना चाहिए. इससे महिलाओं की भावनाएं जुड़ी हुई है.

हम आपको बता दें कि करीना कपूर ने इस किताब में बेबाकी से बात रखी है कि जब उनके पेट में तैमूर थे तब वह और सैफ अली खान काफी यंग थे इस दौरान उनके शरीर में एनर्जी भी काफी थी. हालांकि उनके छोटे बेटे की स्थिति दूसरी थी और वह थोड़े बूढ़े हो चुके थे इसलिए उनकी इच्छा बिस्तर पर संबंध बनाने की नहीं होती थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *