इस बड़ी वजह के पीछे दूसरी शादी नही की अमृता सिंह ने, वरना कर लेतीं Saif Ali Khan की तरह दूसरी शादी!

अगर आज के समय में बॉलीवुड की बात की जाए तो एक ऐसी जोड़ी है जिसकी ही चर्चा काफी ज्यादा की जाती है दरअसल हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की जोड़ी की जिनकी शादी साल 1991 में हुई थी! बता दे कि उस समय में यह जोड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी और असल जिंदगी में शादी के समय अमृता सिंह का नाम इंडस्ट्री की चोटी पर शामिल था! वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान तो उस समय अपने करियर की शुरुआत ही कर रहे थे जानकारी के लिए बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान उम्र का अंतर भी काफी ज्यादा था जहां सैफ अली खान शादी के समय महज 21 साल के हुआ करते थे तो वही अमृता सिंह उस दौरान 33 साल की थी!

बहरहाल दोनों ही सितारों की शादी के कुछ सालों तक एक दूसरे के साथ हंसी-खुशी जिंदगी जी और उनको दो बच्चे भी हुए जिनका नाम इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है! हालांकि, शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों अभिनेता और अभिनेत्री के रिश्तो में अच्छी खासी खटास भी देखने को मिल गई थी! वही इसका नतीजा तो यह निकल कर सामने आया कि शादी के 13 साल पूरे हो गए और उसके बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच तलाक हो गया और अपना अपना रास्ता पकड़ लिया! लेकिन अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद कुछ सालों के बाद ही अभिनेता सैफ अली खान ने 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचा ली थी तो वही अमृता सिंह ने आज तक कोई भी दूसरी शादी नहीं की है!

मिल रही जानकारी के अनुसार कहा जाए तो सैफ अली खान इतना लेने के बाद ही दोनों बच्चों की जिम्मेदारी अमृता सिंह के कंधों पर आ गई थी और कहते हैं कि वही सबसे बड़ी वजह थी कि जिसके चलते अमृता सिंह ने कभी भी दूसरी शादी करने की नहीं सोची और अपना पूरा फोकस अपने दोनों ही बच्चों की परवरिश पर लगा दिया यहां आपको बता दें कि सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद सारा अली खान को बतौर एलुमनी 5 करोड़ रुपए अभिनेता से मिले थे और यही नहीं बल्कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के 18 साल के होने तक हर महीने ₹100000 भी अमृता सिंह को दिए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *