जल्द ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 56 साल की उम्र में बनने जा रहे हैं एक बच्चे के पिता!

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान जो कि अभी तक कुंवारे हैं और हर किसी को इंतजार हैं कि आखिरकार सलमान खान शादी कब करने जा रहे हैं? हालांकि इस बात का जवाब तो कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान ही दे पाएंगे! लेकिन उन्होंने इच्छा जाहिर कर दी है कि वह शादी करे या ना करे लेकिन पिता तो अवश्य ही बनकर रहेंगे! जी हां आपको बता दें कि सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं!

अभी हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा के माध्यम से 2 बच्चों को जन्म दिया है जिनमें से एक बेटा और एक प्यारी सी बेटी थी और यह ट्रेंड अब काफी चल भी रहा है और इसी को लेकर सलमान खान ने इसे जारी रखने की इच्छा को जाहिर किया है!

हालांकि सलमान खान 56 साल के हैं लेकिन उसके बावजूद उनके पिता बनने की इच्छा है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि यदि कोई आदमी शादी नहीं करता है तो वह पिता कैसे बनेगा तो इसमें सलमान खान भी अब सरोगेसी के माध्यम से ही पिता बनने की खुशी पाना चाहते हैं और कई बार उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में रहते हुए सलमान खान ने अपनी मेहनत और लगन से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है और ऐसे में सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेता भी हैं और लोगों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है वही सलमान खान ने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है जो कि एक से एक हिट फिल्में भी है उन्होंने की संपत्ति अर्जित की है!

अब ऐसे में उन्होंने तो कर ली लेकिन उसके लिए किसी की आवश्यकता है कि सलमान खान ने अपनी संपत्ति को दान कर दिया है जिससे कि सलमान खान की सारी संपत्ति दान कर दी जाएगी लेकिन इन सबके बावजूद यह भी चाहते हैं कि उनको पिता बनने का सुख मिल जाए और वह भी किसी के माध्यम से!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *