JIO का धमाका अब केवल 10 रु में मिल रहा है इतना कुछ जानकर चौक जाओगे आप

JIO का धमाका: Jio के पोर्टफोलियो में कई प्लान हैं। कंपनी सस्ती कीमत पर आकर्षक प्लान पेश करती है। कंपनी के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो में क्रिकेट प्लान, 4जी डेटा वाउचर, नो डेटा लिमिट और टॉप-अप सहित कई विकल्प मिलते हैं। Jio अपने उपभोक्ताओं को टॉप-अप वाउचर भी प्रदान करता है। इसके वाउचर 10 रुपये से शुरू होते हैं। आइए जानते हैं Jio आपको 10 रुपये में क्या देता है।

Jio भारतीय दूरसंचार क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी है। अगर सबसे सस्ते रिचार्ज की बात करें तो कंपनी 10 रुपये का टॉप-अप ऑफर करती है। 10 रुपये के अलावा कंपनी 20 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये, 500 रुपये और 1000 रुपये का टॉप-अप देती है। – 10 रुपये के ऊपर आपको अनलिमिटेड वैलिडिटी के लिए 7.47 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा।

आप इस टॉकटाइम का इस्तेमाल कॉलिंग, डेटा, एसएमएस, कुछ भी करने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय सेवा में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी के पोर्टफोलियो के सभी टॉप-अप प्लान अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ आते हैं। यानी आपका टॉप टाइम बैलेंस खत्म नहीं होगा। कंपनी 20 रुपये में 14.95 रुपये का टॉकटाइम देती है, जबकि सबसे महंगा टॉप-अप 1000 रुपये 844.46 रुपये का टॉकटाइम देता है।

आपको बता दें कि हाल ही में Jio ने 259 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जो डेटा, एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल के फायदे के साथ आता है। इस कंपनी की वैधता एक महीने की है। यूजर्स को इस प्लान में एक महीने तक रोजाना 1.5GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Security ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। कंपनी ने आईपीएल को ध्यान में रखते हुए कुछ प्लान भी जारी किए हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *