करिश्मा कपूर पति से तलाक के बाबजूद लेती हैं हर महीने लाखों रुपए, पहली बार आए सच्चाई सामने

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने दौर की बेहद ही फेमस और सफल अभिनेत्री रह चुकी है वहीं उन्होंने साल 1991 में आई फिल्म प्रेम कैदी के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था यदि बात की जाए उनकी फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों के अंदर कार्य किया है और अपनी इसी अदा के चलते हैं इनको इंडस्ट्री में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई और उन्होंने लगभग सभी अभिनेताओं के साथ फिल्में भी की है!

लेकिन अगर उनकी असल जिंदगी की बात की जाए तो करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं! वहीं करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल जिंदगी जितनी ज्यादा सक्सेसफुल रही थी उतनी ही उनकी निजी जिंदगी में उतार-चढ़ाव भरा रहा है और ऐसे में अपनी हम आज इस की पोस्ट के अंदर करिश्मा कपूर की कुछ निजी जिंदगी के बारे में बात करने जा रहे हैं!

वही करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी में एक दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी लेकिन अभिनेत्री अपने रिश्ते में सफल नहीं रह पाए जिसकी वजह से उनका रिश्ता केवल 13 साल तक ही चल पाया और करिश्मा कपूर एवं संजय कपूर की शादी 2003 में हुई थी जिसके कुछ सालों के बाद ही उनकी घर वापसी की स्तिथि बनाई थी और फिर आखिरकार साल 2016 में दोनों ने तलाक लेकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया!

जानकारी के लिए बता दें कि संजय कपूर से शादी में करीना कपूर को दो बच्चे इनमें से एक बेटा कियान राज कपूर है और एक बेटी समायरा कपूर शामिल है! वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने जाए तो ऐसा भी बताया जाता है कि संजय कपूर के लिए तलाक काफी महंगा पड़ा है क्योंकि एलुमनी के रूप में उनको अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा करिश्मा कपूर को कानूनी तौर पर देना पड़ गया था!

अब आपको बता दें कि आज के समय में करिश्मा कपूर अपने जिस फ्लैट के अंदर रहती हैं वह भी संजय कपूर के द्वारा ही दिया गया और आज तलाक लेने के बाद भी संजय कपूर ही अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं वही इतना ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे मुंबई की धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं जो आज के समय का पूरे देश का सबसे महंगा स्कूल माना जाता है!

वहीं सबके अलावा भी संजय कपूर ही बच्चों का पूरा खर्चा उठाते हैं और तलाक के बाद एक बांड भी साइन करवाया गया था जिसके तहत संजय कपूर करिश्मा कपूर को हर महीने ₹1000000 भेजा करते हैं! जानकारी के लिए बता दे कि इस बांड पर साइन होने के दौरान यह पूरे 14 करोड का बांड था जिसके बाद इस तलाक को मंजूरी दी गई थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *