2016 के बाद अब फिर से JIO करने जा रहा सबकुछ फ्री,सिर्फ इन ग्रहाको को मिलेगा ये फायदा।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शनिवार को रिलायंस जियो की दूरसंचार सेवा प्रभावित हुई है। इससे कई यूजर्स ने कॉल नहीं आने की शिकायत की। हालांकि एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक रात 8 बजे के बाद दूरसंचार सेवाएं बहाल कर दी गईं। लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए कंपनी ने दो दिन के अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान की भी घोषणा की है। दोपहर में कंपनी को समस्या का पता चला। यदि आपका फोन गुम हो गया है तो घबराने की बात नही,बस करे ये काम मिनटों में मिलेगा आपका मोबाइल फोन।

यूजर्स ने कहा कि कॉल करने पर उन्हें मैसेज “ग्राहक नेटवर्क पर पंजीकृत नहीं है” मिल रहा है। टेलीकॉम इंडस्ट्री में ऐसी शिकायतें कम ही देखने को मिलती हैं और इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। देर शाम ग्राहकों को भेजे गए एक संदेश में कंपनी ने कई ग्राहकों की समस्याओं को स्वीकार किया और इस बाधा के कारण अतिरिक्त दो दिवसीय ‘असीमित योजना’ की भी घोषणा की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई के जियो यूजर्स न तो कॉल कर पा रहे थे और न ही इंटरनेट चला पा रहे थे. इसकी शिकायत करने के लिए कई लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। दोपहर में कंपनी को समस्या का पता चला। ट्विटर पर यूजर्स ने कहा कि उन्हें कॉल करने पर ‘ग्राहक नेटवर्क पर पंजीकृत नहीं’ का संदेश मिला।

टेलीकॉम इंडस्ट्री में ऐसी शिकायतें कम ही देखने को मिलती हैं और इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। कंपनी ने देर शाम ग्राहकों को एक संदेश में कई ग्राहकों की समस्याओं को स्वीकार किया और इस बाधा के कारण अतिरिक्त दो दिवसीय ‘असीमित योजना’ की भी घोषणा की।

कंपनी ने अपने संदेश में कहा- हालांकि हमारी टीम ने कुछ ही घंटों में इस नेटवर्क समस्या का समाधान कर दिया, हम समझते हैं कि यह आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था और हम इसके लिए तहे दिल से माफी मांगते हैं। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि सेवाओं की चरणबद्ध बहाली शुरू हो गई है। इस दौरान ग्राहकों से अपने फोन को ‘रीस्टार्ट’ करने का अनुरोध किया गया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *