दूसरी बार माँ बनने जा रही है सपना चौधरी? ,जानिए इनके सेकंड प्रेगनेंसी की वायरल खबरों की क्या है सच्चाई

अपनी मेहनत के दम पर हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने दम पर नाम कमा चुकी सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर होती जा रही है और यही वजह है कि आज सोशल मीडिया पर उनके लाखों की संख्या में चाहने वाले मौजूद है आपको यह भी बता दे कि आज उनकी शानदार पर्सनैलिटी और अंदाज के दीवानों की संख्या कोई कम नहीं है! सपना चौधरी की बात की जाए तो यह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सबसे अधिक कनेक्टेड है और यहीं पर वह अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती है! सपना चौधरी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम अपडेट सोशल मीडिया के माध्यम से ही बताती रहती है!

बता दें कि एक बार फिर से सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड करने लगी है ऐसे में अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको वही बताए जा रहे हैं कि किस वजह से सपना चौधरी इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है दरअसल इन दिनों सपना चौधरी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है!

वही वायरल हो रही तस्वीर को देखने से ऐसा लगता है कि सपना चौधरी दोबारा से प्रेगनेंट है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह फिर से मां बनने वाली है वही इस तस्वीर में सपना चौधरी को पीले रंग की साड़ी में देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने सर पर लाल रंग का दुपट्टा रखा हुआ साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर लगाए हुए हाथ में हरी हरी चूड़ियां गले में मंगलसूत्र पहने भी देखा जा सकता है वहीं तस्वीर में इन्हें बेबी बंप पर हाथ रख कर देखा जा सकता है!

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही जो तस्वीर है तो वह सपना चौधरी की है लेकिन असल में इसकी सच्चाई थोड़ी सी गलत है दरअसल यह तस्वीरें सपना चौधरी की पहली प्रेग्नेंसी के समय की है क्योंकि सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ की प्राइवेसी को मेंटेन किए रहती है इसलिए अपने इस तस्वीर को भी उन्होंने शेयर नहीं किया था हालांकि अब यह तस्वीर एक पेज के द्वारा शेयर की गई तो इसे देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या सपना चौधरी दोबारा से प्रेगनेंट है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *