ऐश्वर्या रॉय बच्चन की बेटी ने पहने इतने महंगे जूते इतने में तो एक कार आ जाये?

ऐश्वर्या राय बच्चन उन सेलेब्स में से एक हैं, जो कभी भी अपनी प्रसिद्धि या पैसे का इस्तेमाल नहीं करते हैं। स्टार होने के बावजूद उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को डाउन टू अर्थ होने का गुण भी सिखाया है। यही वजह है कि इस स्टार किड को हमेशा अच्छे व्यवहार में ही देखा जाता है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आराध्या लग्जरी आइटम बिल्कुल भी कैरी करती नजर नहीं आ रही है। बल्कि महज 6 साल की उम्र में बच्चन परिवार के इस छोटे से सदस्य ने ऐसे जूते पहन रखे थे, जिनकी कीमत आज भी चौकाने वाली है।

नन्ही आराध्या अपने बर्थडे पर बेहद क्यूट और क्यूट लुक में नजर आईं। ऐश ने बेटी के लिए बॉल गाउन स्टाइल की ड्रेस चुनी थी।

स्टारकिड ने अंदर साटन सामग्री के साथ एक पेस्टल गुलाबी फ्रॉक पहना था और इसके ऊपर टूल फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था।

इस पर किया गया एम्ब्रॉयडरी और सेक्विन वर्क इस फ्रॉक को और भी खूबसूरत बना रहा था। इस फ्लोरल वर्क के लिए सफेद, लाल, पीला, हरा, बैंगनी जैसे कई रंगों का इस्तेमाल किया गया था, जो हल्के रंग के कपड़े पर दिखाई दे रहे थे।

अब आते हैं आराध्या के बेलीज पर। ड्रेस से मैच करते गुलाबी रंग के इन फुटवियर में पीछे की तरफ बटरफ्लाई देखी जा सकती है, जबकि सामने की तरफ शिमर नजर आ रही थी।

ये Belizes ब्रिटिश जूते और एक्सेसरी डिज़ाइनर Sophia Webster के मिनी कलेक्शन से लिए गए थे। आराध्या ने जो जोड़ियों को पहना था उनकी कीमत 20,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *