कोर्ट से आई शाहरुख खान और उसके बेटे आर्यन खान के लिए बड़ी खुशखबरी।

आप जानते ही होंगे कि हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने अंदर लाया था, जिसके चलते हर तरफ सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान की ही चर्चा होती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि आर्यन खान को पुलिस छोटी-छोटी वजहों से नहीं बल्कि हानिकारक चीजों के सेवन से अंदर लेकर आई थी। पुलिस ने 3 तारिक को रात 3 बजे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था, जिसकी खबर रात भर उसके परिवार को भी लगी थी।

आपको बता दें कि आर्यन के पकड़े जाने की खबर जब आर्यन खान के परिवार को मिली तो सबसे पहले उनके पिता शाहरुख खान नहीं बल्कि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन खान से संपर्क किया क्योंकि वह शख्स शाहरुख खान भारत में नहीं बल्कि विदेश में था। पुलिस ने आर्यन खान के खिलाफ ढेर सारे सबूत पेश किए, जिसके चलते मुंबई की सेक्शन कोर्ट ने आर्यन खान को 20 दिन तक जमानत नहीं दी. लेकिन इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने सेक्शन कोर्ट की जगह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके चलते कोर्ट ने दूसरी सुनवाई में आर्यन खान को जमानत दे दी.

आर्यन खान इस समय मन्नत में अपने घर में हैं और पहले की तरह फिर से राजकुमार की तरह अपनी जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि आर्यन खान को कोर्ट में जमानत मिल गई थी लेकिन अब तक वह बरी नहीं हुए हैं। यही वजह है कि आर्यन खान को बार-बार जेल में साइन करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में कोर्ट ने आर्यन खान के लिए ऐसा फैसला दिया है, जिससे खान परिवार इस समय खुशियां मना रहा है. कोर्ट ने आखिरकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पक्ष में फैसला सुना दिया।

कोर्ट का कहना है कि आर्यन खान ने कुछ नहीं किया है, इसके साथ ही कोर्ट ने आर्यन खान के लिए कहा है कि आर्यन को दोषी साबित करने के लिए उसकी व्हाट्सएप चैट में कुछ भी नहीं मिला। यही वजह है कि आर्यन खान और पूरे खान परिवार के लिए इस समय बेहद खुशी की बात है।

मौजूदा समय में अगर कोई परिवार सबसे ज्यादा खुश है तो वह शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार है क्योंकि हाल ही में हाई कोर्ट ने आर्यन खान के मोबाइल में मिले व्हाट्सएप चैट पर फैसला सुनाया है और कहा है कि आर्यन की चैट में ऐसा कुछ नहीं है। पाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि वे हानिकारक चीजों का सेवन करते हैं। कोर्ट के इस फैसले ने आर्यन खान की जान ले ली क्योंकि अब आर्यन खान को इस मामले में बरी होने से कोई नहीं रोक सकता। कोर्ट के इस फैसले से आर्यन खान के पूरे परिवार के लिए काफी खुशी की बात है क्योंकि आर्यन बहुत जल्द इस केस से बरी हो जाएगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *