जब Katrina कपूर खानदान के घर की बहू बनना चाहती थी, करीना कपूर ने तो भाभी भी बोल दिया, क्यों नहीं हो सकी शादी…

लंदन से बिलॉन्ग करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज भारत की एक जानी-मानी हस्ती बन चुकी है। और हाल ही में अभिनेत्री ने बॉलीवुड के अभिनेता विकी कौशल संग शादी कर सुर्खियों पर छाई हुई है। कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया है और यह वीडियो सब फोटो साहब काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। उनके फैंस उनको उनकी शादी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर करना कि फॉलोइंग 60 मिलियन से भी ज्यादा है। ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

अपनी खूबसूरती के लिए भी कैटरीना काफी फेमस है। आजकल वह अपनी शादी इंजॉय कर रही है।

लेकिन आपको बता दें कि विकी कौशल से शादी किससे पहले भी कैटरीना का नाम बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था। जैसे सलमान खान और रणबीर कपूर जो की कैटरीना के काफी करीब रह चुके है ।


कहा जाता है कि सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। रणबीर के साथ कैटरीना काफी दिनों तक रिलेशन में रही और दोनों ने अपने इस रिश्ते को कबूल भी किया था। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों बीच किनारे छुट्टियां मनाते नजर आ रहे थे।

उस वक्त दोनों को हर इवेंट में साथ देखा जाता था और इन दोनों का रिश्ता उस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ था। इसी दौरान रणबीर कपूर की बहन यानी कि करिना कपूर टीवी शो कॉफी विद करण पर पहुंची थी। और करण जौहर बॉलीवुड मैं गॉसिप करने के लिए ही जाने जाते हैं । वह अपने शो पर बुलाए मेहमानों को हर तरह के सवाल पूछा करते हैं और जब यहां करिना रणबीर के साथ शो में पहुंची थी तो उनसे कैटरीना और रणबीर के बारे में भी पूछा गया था। उस वक्त बेबो ने कैटरीना को भाभी कहकर भी बुलाया था एक बार।

शो के दौरान जब करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि,“ आप बॉलीवुड में किस अभिनेत्री के साथ रोमांस करना पसंद करेंगे ”?

तो इस पर करीना ने तुरंत जवाब दिया कि अपनी भाभी कैटरीना कैफ के साथ । उनका जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए थे और उनके बगल में बैठे रणबीर कपूर हंस रहे थे ।

हालांकि यह बात अब काफी पुरानी हो चुकी है जहां अब कैटरीनाविकी कौशल से शादी करके अपने जिंदगी में आगे बाद चुकी है वहीं रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में है और जल्द यह दोनो भी शादी करने वाले है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *