सलमान खान के घर की बहु बनने से पहले सोनाक्षी सिन्हा के खुले काले राज, स्कूल में बॉयफ्रेंड के साथ था…

बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न एक ऐसे शख्स हैं जिनको हर कोई जानता है अपने जीवन में उन्होंने काफी नाम और सूरत कमाया है लोग उनकी काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं बोला तो यह भी जाता है कि एक समय पर शत्रुघ्न सिन्हा के नाम का ही पूरे बॉलीवुड में डंका बजता था खैर समय बदलता है और शत्रुघ्न सिन्हा के बाद अब यह समय उनकी बेटी का आ गया है सोनाक्षी सिन्हा भी काफी जानी-मानी और गजब की अभिनेत्री है दबंग जैसी सुपरहिट फिल्मों में सोनाक्षी सिन्हा ने अपना रोल बखूबी निभाया है और हर कोई व्यक्ति सिन्हा की अदाकारा और खूबसूरती का दीवाना है!

वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा अपने व्यक्तित्व और अपनी उदारता के लिए काफी जाते हैं वही खूबसूरत होने के सिन्हा एक सोशल वर्कर भी हैं जो कि बहुत लोगों की मदद भी करते हैं लेकिन हमारे देश की यह अभिनेत्री भी किसी को बचपन में ही दिल दे बैठी थी वही शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड को बेहद ही ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन किसी कारणवश इन दोनों को अलग होना पड़ गया!

सोनाक्षी सिन्हा ने एक मीडिया में इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि उनको प्यार आसानी से नहीं होता लेकिन बचपन में एक क्लास के बच्चे के साथ प्यार में पड़ गई थी लेकिन वह रिलेशन ज्यादा नहीं चल पाया था क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड है गलत कामों सोनाक्षी सिन्हा से जिद करता था वही सोनाक्षी को यह बात कही ना कही थी! उन्होंने बताया है कि उनके पिता को उन्होंने उस लड़के के बारे में सब कुछ बता दिया था और उन्हीं ने उससे दूर रहने की सलाह दी सुनाक्षी को दी थी!

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा बताती है कि वह लड़का बेहद खूबसूरत था और उनसे कई गुना ज्यादा इंटेलिजेंट भी था वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आने वाली अपनी फिल्म की तैयारी में व्यस्त है और सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आती है!

सलीम खान के घर की बहू बनेगी सोनाक्षी सिन्हा

जी हां बिल्कुल सही पड़ा है सलमान खान के पिता सलीम खान की बहू बनने वाले हैं लेकिन आपको बता दें कि शकील खान के बेटे अरबाज खान के साले से उनकी शादी होगी वही दोनों काफी समय से एक दूसरे को फिलहाल तो दोनों के साथ में घूमने जा जाने की बात भी सुर्खियों में रही है फिलहाल तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस रिश्ते की बात को मीडिया के सामने नहीं माना है लेकिन अक्सर ही दोनों को एक साथ भी देखा गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *