सानिया मिर्जा बजा रही थी पाकिस्तानियों के लिए तालियां, हिंदुस्तानियों ने सिखा दिया अच्छा सबक

भारत देश की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा इस बार तो अपनी इंस्टाग्राम की पोस्ट को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी है! वहीं सानिया मिर्जा ने अपने पति शोयब मलिक के साथ एक वीडियो शूट किया है! जिसकी शुरुआती तौर पर देखने पर तो लगता है कि उनके पति सानिया मिर्जा की कदर नहीं करते हैं! वहीं सानिया मिर्जा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है!

वही अक्सर ही सोशल मीडिया पर इसी प्रकार के मनोरंजन करने वाले और मजेदार वीडियो पोस्ट करने के लिए प्रसिद्ध सानिया मिर्जा ने एक वीडियो क्लिप में शानदार एक्टिंग भी की है और इस वीडियो में पहले आवाज आती है कि “बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो!” वही वीडियो की शुरुआत ने उनके इस वॉइस ओवर पर लिप सींग करने से होती है जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहा है!

वही इस मजेदार वीडियो में ऑडियो का जवाब देते हुए अपना फनी चेहरा बनाते हुए सानिया मिर्जा एक लड़की की आवाज में कहती है कि उन्हीं के घर में रहती हैं! वही शोयब मलिक भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्हें क्लिप के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है क्योंकि वह सो रहे हैं! सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम के अकाउंट पर 8300000 से ज्यादा फॉलोअर है और उनके ऐसे फनी वीडियो के कारण उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है!

https://www.instagram.com/reel/CWF3NtEroE6/

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साथ नवंबर यानि सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ केवल 18 गेंदों में नाबाद 54 रन बनाकर पाकिस्तानियों के दिन जीत लिए थे! उन्होंने ऐसे में 300 के स्ट्राइक रेट के साथ शाहजहां में नाबाद 54 रन बनाए जिसमें छह बड़े छक्के भी लगाए थे! वही उनके इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान के दर्शक और उनकी पत्नी काफी ज्यादा खुश नजर आए!

इतना ही नहीं बल्कि सानिया मिर्जा भी अपने पति को देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची थी वही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए T20 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में खेल देखने के लिए भी सानिया मिर्जा पहुंची थी इसको लेकर उनके भारतीय प्रशंसक काफी ज्यादा नाराज है! ऐसे में उस मैच में जब शादाब खान ने स्टीव स्मिथ को आउट किया तो सानिया मिर्जा खड़े होकर स्टैंड में तालियां बजाती हुई नजर आए उनका यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया ऐसे में सानिया मिर्जा का पाकिस्तान के लिए सपोर्ट करना कुछ भारतीयों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है वहीं सानिया मिर्जा की इस हरकत पर उनके इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने उनको जमकर खरी-खोटी सुना दी!

About dp

Check Also

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना की तस्वीर पर यूजर ने किया घटिया कमेंट , संजना के जवाब से ट्रोलर ने किया अकाउंट प्राइवेट

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *