अपने बेटे अरहान खान के साथ बोल्ड ड्रेस पहनकर मम्मी के घर पहुंचीं मलाइका, बिंदास एटीट्यूड देख कर हो जाएंगे दंग

लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की उन अभिनेत्रीयों में होती है, जो बोल्ड एंड ब्यूटीफुल के साथ साथ फिट एंड सेक्सी भी हैं। उनका क्लॉथिंग के मामले में हटकर स्टाइल उनके क्लॉथिंग एक्सपेरिमेंट को खास जहीर करता हैं। अभी हाल ही उन्हे बोल्ड-रिस्की आउटफिट्स पहने बिंदास एटीट्यूड में स्पॉट किया गया था, जिसके लिए उन्हें काफी सुर्खियां भी मिल रही हैं। चलिए जानते कहा और किसके साथ स्पॉट किया गया मलाइका अरोड़ा को, और उनके सुर्खियों में आने की वजह क्या हैं।

आपको बता दें, इस बार यह अभिनेत्री क्रिसमस ईव के लिए स्पॉट की गई थी, वो भी अपने बेटे अरहान खान के साथ अपनी मम्मी के घर बाहर। हर पार्टी-इवेंट में अपने लुक्स के साथ फैशन गोल्स देने वाली यह अभिनेत्री ने इस बार सुपर ग्लैमरस लुक चुना था, जो सबके होश उड़ा रहे थे। चौकाने वाली बात यह है कि उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी वहीं मोजूद थे। जहां मलाइका अपने बोल्ड लुक से सबको दीवाना बना रही थी, वहीं अर्जुन कपूर भी रेड एंड ब्लैक कलर के कपड़ों में एकदम स्वैगर लग रहे थे।

मलाइका अरोड़ा की कपड़ो की बात करे तो, तो उन्होंने पेरिस बेस्ड फेमस फैशन डिज़ाइनर Giles Deacon के कलेक्शन से फिगर हगिंग ड्रेस अपने लिए चुनी थी। इस कपड़े की खासियत थी उसका स्किनीफिट के साथ-साथ कर्वी फिगर देना जो उनके चार्म को दोगुना बड़ा रहा था, वहीं ड्रेस की पैटर्न एक छोटी फ्रॉक की तरह थी, जिसकी हेमलाइन ए-लाइन लुक के समान थी।

इसके अलावा इस कपड़े की मटीरियल पे नजर डाले तो, वह दिखने में थिन एंड स्ट्रेचेबल थी, जो फिगर को परफेक्ट तरीके से हाइलाइट कर रही थी। वहीं इस मखमली कपड़े पर वेस्ट लाइन में पतले स्ट्रैप की मैचिंग की बेल्ट इस कपड़े में और चार चांद लगा रही थी। वहीं कोर्सेट लुक के कपड़े में डीप नेक का होना उनके कपड़े को बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था, जो नेकलाइन के प्लंजिंग कट डिज़ाइन और बैक पोर्शन के फ्री-फ्यूज पैटर्न से परफेक्ट हो रहा था। इसके अलावा, उनका न्यूडटोन मेकअप के साथ बोल्ड रेड लिप्स और खुले बाल उनके लूक को कंप्लीट कर रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अपनी मम्मी के घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ करिश्मा कपूर की पार्टी में भी स्पॉट की गई थी। इस पार्टी के लिए उन्होंने लग्जरी फैशन हाउस Gucci के थ्री पीस को चूना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। आपको बता दें, इस ड्रेस में उन्होंने ओपन जैकेट डाला था, जिसमे टॉप वियर के लिए ब्लैक कलर की ब्रा चुनी थी। वहीं उनके वेलवेट के कपड़े में फॉरेस्ट ग्रीन कलर का स्लिंग बैग और डायमंड एंड पन्ना से बना नेकपीस उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। बालों के लिए स्लीक लुक के साथ न्यूड लिप कलर उनके कपड़ो को अच्छा खासा हाइलाइट कर रहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *