रेसलर अंडरटेकर को चाहने वालों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

डब्ल्यूडब्ल्यूई के जाने-माने रेसलर में शुमार अंडरटेकर एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं! माना तो ऐसा जा रहा है कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई की रैसलमेनिया 38 में एक बार फिर से रिंग में उतर सकते हैं! हालांकि इन सब अटकलों के बीच अंडरटेकर अमेरिका के टेक्सास में एनएफएल का मैच देखने पहुंचे हैं!

वही स्टेडियम में डलास काउबॉयस और डेनवर बोंक्रोज के बीच मुकाबला था! वही बता दे कि अंडरटेकर इस दौरान अपनी पत्नी मिशेल के साथ मैच देखने के लिए पहुंचे थे! इतना ही नहीं बल्कि अंडरटेकर ने यहां पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात भी की है! साथ में यहां पर मौजूद अमेरिकी सैनिकों से भी अंडरटेकर ने मुलाकात की है!

वही जिस स्टेडियम में अंडरटेकर मैच देखने के लिए पहुंचे है और उसी मैदान में अगले साल अप्रैल में रैसलमेनिया 38 इवेंट होने वाला है! अंडरटेकर की गिनती डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऑल टाइम ग्रेट में होती रही हैं जिनकी भारत में भी काफी ज्यादा लोकप्रियता है और फैन फॉलोइंग है!

1990 से 2020 के बीच उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा लिया है अब वह ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं वही 56 साल के अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम कैलवे हैं और मूल रूप से वह अमेरिका के ही रहने वाले हैं टेक्सास में जल्द ही रैसलमेनिया 38 कि ऑन सेल पार्टी होने हैं और माना तो ऐसा जा रहा है कि अंडरटेकर भी इसमें हिस्सा लेने के लिए आए हैं!

वहीं दूसरी ओर डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार शार्लेट फ्लेअर से जुड़ा वि वाद अभी तक पूरी तरीके से खत्म नहीं हुआ है शार्लेट का बीते अक्टूबर महीने में डब्ल्यूडब्ल्यूई चेयरमैन विंस मैकमोहन के साथ वि वाद हुआ था और अब मना तो यह जा रहा है कि शार्लेट फ्लेयर डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह सकती है वही शार्लेट ने पिछले कुछ समय से जैसा बर्ताव किया है ऐसे में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने की राह तैयार कर रही है और हाल ही में उन्होंने बैकस्टेज बड़ा बवाल किया था उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई चेयरमैन के साथ बदत मीजी की थी!

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *