जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी को तो हम सब जानते हैं जिन्होंने अपने अधिकारी से पूरे वर्ष के लोगों के साथ-साथ विदेशों के लोगों को भी अपना दीवाना कर चुकी है. लेकिन आज हम टिकल के माध्यम से आपको हेमामालिन से जुड़े ऐसे ऐसे राज बताएंगे जिस पर जाने के बाद आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी.

सामने आए हेमा मालिनी के साथ लव अफेयर के मामले.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा एक्टर होगा . जिनको हेमा मालिनी के साथ प्यार ना हुआ हो भले ही हेमामालिन उन्हें भाव तक न दि हो. हाल ही में कुछ दिन पहले सामने आई थी कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता राजकुमार भी बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री हेमा मालिनी के प्यार के जाल में फस गए थे, जहां उन्होंने हेमा मालिनी को प्रपोज भी कर दिया था, जिसके जवाब में हेमा मालिनी अपने आप को बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि उनका प्यार सिर्फ बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर धर्मेंद्र कुमार है. उसके अलावा वह किसी भी शक से प्यार नहीं कर सकती हैं, जिसके बाद राजकुमार पीछे हट गए.

हेमा मालिनी के चलते संजीव कपूर को भुगतना पड़ा खामियाजा

एक मीडिया रिपोर्ट की बात माने तो यह बात सामने आई है कि संजीव कुमार निधि हेमा मालिनी को प्रपोज किया था लेकिन एक्ट्रेस निया कह कर मना कर दिया कि वह और किसी को नहीं चाहती हैं. इस बात की कितनी सच्चाई है इसकी जानकारी अभी तक नहीं है. अगर हम हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्यार की बात करें तो, जिन दोनों की क्या पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी एक ऐसी घटना जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे. एचडी में अनेकों एक्टर जो हेमामालिन के प्यार में फंस चुके हैं जिनमें जितेंद्र कुमार से लेकर संजीव कुमार तक के नाम शामिल है.

धर्मेंद्र ने लिया है ऐसे बदला.

अगर एक रिपोर्ट की बात माने तो जिससे यह बात सामने आई है कि शोले की शूटिंग के दौरान संजीव कुमार ने हेमा मालिनी को प्रपोज किया था तब धर्मेंद्र संजीव कुमार पर गए थे . क्योंकि धर्मेंद्र हेमा मालिनी को लेकर सीरियस थे. संजीव कुमार के इस हरकत से भरके धर्मेंद्र कुमार ने फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी फैजाबाद कह दी और संजीव कुमार और हेमा मालिनी के साथ होने वाले सभी सीन शोले से हटवा दिए थे. बात यहां तक भी सुनने को आती है कि उस जमाने में धर्मेंद्र एक बहुत ही बड़े स्टार थे जिनकी बात कोई नहीं काट सकता इसीलिए वह जैसा चाहे डायरेक्टर को वैसा ही करना पड़ा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *