इन फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इंटीमेट सीन्स ने लांघी बोल्डनेस की सारी हदें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में ऐसे चहेते कलाकार है जिनकी फिल्मों से लेकर गाने तक बाक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आते है। बता दे कि,निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे ने कई भोजपुरी फिल्मों में इंटीमेट सीन देकर लोगो के बीच सनसनी मचाते रहते है। Bhojpuri Gana: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की इस बोल्ड सांग ने उठाया गर्दा, मदहोश हो रहे है लोग….

इनके सीन्स को लेकर मीडिया से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत में इन दोनों के रिश्ते को लेकर धुआं से लेकर आग तक लग चुकी है,लेकिन दोनों के रिश्ते में कभी कोई खटास नही आई है। हाल ही में दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक इंटीमेट सीन ने सोशल मीडिया का पारा गरम कर दिया है।

बता दे कि,निरहुआ कैमरे के सामने किसिंग सीन से कभी परहेज नहीं करते हैं और इन दोनों ने कई फिल्मों में लिपलॉक सीन कर चुके हैं। इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को अपनी बाहों में भरकर किस कर रहे हैं और उनका लिपलॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है।फैंस बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं।गौरतलब है कि,यूट्यूब पर इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह वीडियो उनकी फिल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ का है जिसमें दोनों सितारे लीड रोल में नजर आए थे। यह एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म थी जिसका निर्देशन मोहसिन खान ने किया था। फिल्म के कई गाने निरहुआ ने गाए थे, जो काफी चर्चा में रहे और यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है।दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं जो सुपरहिट भी हुई। पिछली बार निरहुआ ने फिल्म ‘रोमियो राजा’ में आम्रपाली के साथ काम किया था।इससे पहले दोनों सितारे ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘लालू की लैला’, ‘जय वीरू’, ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’, ‘बॉर्डर’, ‘काशी अमरनाथ’, ‘सिपाही’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’, ‘बेटा’ और ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *